Lead NewsNational

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, असदुद्दीन ओवैसी बंगाल और UP में भी भाजपा की मदद करेंगे

विपक्षी पार्टियां ये आरोप लगाती रहती हैं कि AIMIM भाजपा की B टीम है

Lakhnow : हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Asaduddin Owaisi) इस समय देश की राजनीति में चर्चा का केंद्र बनते जा रहे हैं. खासकर पिछले वर्ष बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद देश के कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में AIMIM अपनी किस्मत आजमा रही है. AIMIM पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां ये आरोप लगाती रहती हैं कि वह भाजपा की सहयोगी पार्टी है. वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने भी इस मामले में बयान देकर एक तरह से विपक्षी दलों के आरोपों की एक तरह से पुष्टि की है.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि बंगाल और उत्तर प्रदेश के चुनाव में ओवैसी की भागीदारी बीजेपी को विधानसभा चुनाव जीतने में मदद करेगी. उत्तर प्रदेश में हैदराबाद के सांसद की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने कहा, “यह ईश्वर की कृपा है,ईश्वर उन्हें शक्ति दे. उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और अब उत्तर प्रदेश और बाद में पश्चिम बंगाल में भी हमारी मदद करेंगी.
बता दें कि भाजपा सांसद के बयान के बाद एक बार फिर इस बहस को पुनर्जीवित हो गयी है कि AIMIM बीजेपी की B टीम है. पिछले साल हुए बिहार चुनाव के समय भी उन पर ये आरोप लगा था कि वह ऐसे जगह पर चुनाव लड़कर भाजपा को सीधे फायदा पहुंचाते हैं.

इसे भी पढ़ें :15 लाख का इनामी नक्सली मुकेश गंझू कल करेगा सरेंडर!

बिहार चुनाव में AIMIM ने जीतीं थीं पांच सीटें

मालूम हो कि बिहार चुनाव में AIMIM ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें अपने नाम किया था. वहीं बिहार चुनाव के बाद ओवैसी उत्तर प्रदेश और बंगाल में ताल ठोकने जा रहे है. उत्तर प्रदेश में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि AIMIM सुहेलदेव की भारतीय समाज पार्टी और भीम आर्मी के चन्द्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :350 एकड़ में फैला 435 बेडेड पूर्वी भारत का सबसे बड़ा टीबी आरोग्यशाला खुद हो चुकी है संक्रमित

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: