BiharLead NewsNationalTOP SLIDERUttar-Pradesh

BJP सांसद मनोज तिवारी अस्‍पताल में भर्ती, छठ पर बैन के खिलाफ सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन में हुए थे घायल

प्रदर्शन के दौरान बैरिकेड से गिरकर बेसुध हो गए मनोज तिवारी

New Delhi : बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को मंगलवार को सफदरजंग अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. छठ पूजा पर बैन के खिलाफ मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान उन्‍हें चोटें आईं. इसके बाद उन्‍हें तुरंत सफदरजंग अस्‍पताल के इमर्जेंसी विंग में भर्ती कराया गया.

राजधानी में छठ पूजा पर बैन हटाने की मांग करते हुए तिवारी के नेतृत्‍व में भाजपा नेताओं के एक समूह ने मंगलवार को सीएम हाउस के पास प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्‍ली पुलिस ने सीएम हाउस के चारों ओर बैरिकेडिंग की थी. इसका मकसद प्रदर्शनकारियों को सीएम हाउस तक पहुंचने से रोकना था.

इसे भी पढ़ें :दाऊद इब्राहिम का घर खरीदने वाले वकील का ऐलान, ‘मैं इसे सनातन स्कूल में बदलूंगा

advt

ऐसे हुए घायल

इस दौरान मनोज तिवारी बैरिकेड पर चढ़ गए और लांघने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की. मनोज तिवारी इसकी चपेट में आ गए. वह बैरिकेड से गिरकर बेसुध हो गए. इस दौरान उन्‍हें चोट आ गई. प्रदर्शन करने वालों में दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता शामिल थे.

बीजेपी नेता नीलकंठ बख्‍शी ने कहा, ‘मनोज तिवारी को सफदरजंग अस्‍पताल के इमर्जेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. उनका ट्रीटमेंट जारी है.’

adv

इसे भी पढ़ें :Ranchi Crime : अवैध संबंध खत्म करने का बना रही थी दबाव, पत्नी को मारकर शव टांग दिया

छठ पूजा पर बैन सरासर गलत

पिछले एक हफ्ते से मनोज तिवारी पूजा पर बैन हटाने की मांग कर रहे हैं. उन्‍होंने इस बैन के खिलाफ लोगों का समर्थन जुटाने के लिए ‘छठ यात्रा’ भी शुरू की है. तिवारी ने सोमवार को कहा था कि दिल्ली की आप सरकार को सार्वजनिक स्‍थल पर छठ पूजा उत्‍सव मनाने की अनुमति देनी चाहिए. इसके लिए सख्‍त कोरोना प्रोटोकॉल अपनाए जा सकते हैं. लेकिन, इस पर बैन सरासर गलत है. यह लोगों की संवेदना से जुड़ा मामला है.

तिवारी ने कहा था कि WHO कहता है कि कोरोना आंख, नाक और मुंह से प्रवेश करता है. वहीं, छठ पूजा में श्रद्धालु सिर्फ घुटने तक पानी में पूजा करते हैं. इस तरह नदी किनारे या तालाबों आदि में पर्व मनाने से कोरोना वायरस फैलने के कोई आसार नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें :Breaking News :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दफ्तर में लगी आग

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: