Corona_UpdatesHEALTHLead NewsTOP SLIDERUttar-Pradesh

BJP विधायक की पत्नी को 3 घंटे तक नहीं मिला बेड, जमीन पर लेटी पत्नी का VIDEO बनाया

कोरोना से पीड़ित हैं विधायक की पत्नी संध्या

New Delhi : कोरोना महामारी की इस दूसरी तेज लहर ने कई मौकों पर आम और खास को एक लाइन में लाकर खड़ा कर दिया है. इलाज नहीं मिलने के कारण कहीं लोग दम तोड़ रहे हैं तो कोई अपनी आपबीती दुनिया के सामने रख रहा है. यूपी में भले ही बीजेपी सरकार पर्याप्त स्वास्थ्य इंतजामों के दावे करे लेकिन उन्हीं की पार्टी के विधायक ने इसकी पोल खोलकर रख दी है.

इसे भी पढें :लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर चला प्रशासन का डंडा, आधे दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया, चार संचालक गिरफ्तार

advt

कई घंटे जमीन पर ही लेटी रही पत्नी

दरअसल, फिरोजाबाद के जसराना से बीजेपी विधायक रामगोपाल लोधी की पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में कई घंटे तक एक बेड तक नहीं मिल सका. इसके बाद उन्होंने कोरोना संक्रमित पत्नी को जमीन पर लेटाकर वीडियो बनाया और अपनी आपबीती लोगों को सुनाई. अब उनका ये वीडियो वायरल हो गया है.

इसे भी पढें :पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में बड़े भाई ने छोटे को मार डाला

 

 

विधायक भी हुए थे कोरोना से संक्रमित

रामगोपाल उर्फ पप्पू 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसके बाद उनकी पत्नी संध्या भी संक्रमण का शिकार हुईं. पहले उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर तबियत बिगड़ने पर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया. यहां से कोरोना नेगेटिव होकर विधायक डिस्चार्ज हो गए और फिलहाल होम क्वारंटीन में हैं.

इसे भी पढें :जिस शुभेंदू ने नंदीग्राम में ममता को दी थी मात, विधानसभा में भी वही करेंगे मुकाबला

जानकारी नहीं दे रहा अस्पताल प्रबंधन

इस बीच शुक्रवार को उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ी तो उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफल किया गया. यहां कई घंटों की मशक्कत के बाद उनकी पत्नी को बेड मिल सका. रविवार को पप्पू ने अपने वीडियो में बताया कि तीन घंटे तक उनकी पत्नी को जमीन पर लेटे रहना पड़ा. बड़ी मुश्किल से डीएम के कहने में एक बेड मिल सका. अब उनकी पत्नी की हालत कैसी है इस बारे में भी विधायक को अस्पताल की ओर से जानकारी नहीं दी जा रही है.

बेहतर इलाज नहीं होने का लगाया आरोप

बीजेपी विधायक ने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में उनकी पत्नी को बेहतर इलाज नहीं दिया जा रहा है और वहां खाने-पीने तक की दिक्कत है. अब सवाल है कि जब विधायक के पत्नी को अस्पताल में ऐसी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है तो आम आदमी कैसे बेहतर इलाज हासिल कर पाएगा.

इसे भी पढें :रूपा तिर्की के घर पहुंचे साहेबगंज डीएसपी, पीड़ित परिवार के सदस्यों का बयान लिया

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: