न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खाली बैठे हैं बीजेपी के विधायक, इसलिए लगा रहे हैं अनर्गल आरोप : रामेश्वर

1,315

Bokaro: भारतीय जनता पार्टी के राज में निवेशकों को बुलाने के बहाने एक मेला लगाया गया था. उस मेले में हाथी को उड़ाया गया था. तो क्या हमारी सरकार भी हाथी उड़ाये. हाथी उड़ाने का आखिर राज्य को क्या फायदा हुआ.

हाथी उड़ाने के नाम पर अनाप-शनाप खर्च हुआ और किसी को कोई फायदा नहीं हुआ. वैसी ही योजनाओं को हमारी सरकार रोक रही है, जिससे कोई फायदा नहीं हो रहा है. बल्कि उस योजना के नाम पर बिना बात का पैसा खर्च हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड के 24 में से 13 जिले के एसपी के पास अपने काम के अलावा अतिरिक्त प्रभार का बोझ

हमारी प्राथमिकता जनता की समस्या को दूर करना है. पानी, बिजली, सड़क, शिक्षा, अस्पताल इन मामलों से जुड़ी समस्याओं को दूर करना है. ये बातें योजना सह वित्त विभाग और खाद्य आपूर्ति विभाग के मंत्री रामेश्वर उरांव ने अपने बोकारो दौरे पर मीडिया के सामने कही.

गलत आरोप लगा रहे बीजेपी के विधायक

पूर्व मंत्री अमर बाउरी और बोकारो विधायक बिरंची नारायण के रांची स्थित सरकारी आवास में जेएमएम के कार्यकर्ता के जबरन घुसने पर मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि जैसा आरोप बीजेपी के विधायक लगा रहे हैं. वैसी कोई बात नहीं है. वो लोग उनके आवास पर सिर्फ देखने गए थे. उनके नाम वो आवास एलॉट हो रहा है. इसलिए वो लोग आवास देखने गए थे.

इसे भी पढ़ेंःद्रमुक ने PSA को बताया ‘क्रूर’ कानून, की उमर और महबूबा को रिहा करने की मांग

किस हिसाब से उन्हें गुंडा कहा जा रहा है. जाहिर तौर पर जिन्हें आवास एलॉट होता है, वो आवास देखने जाते हैं. वो भी एलॉटमेंट से पहले आवास देखने गए होंगे. जिस आवास को आवंटन कराना चाह रहे होंगे निश्चित तौर पर उसे देखने गए होंगे. आवास देखने गए तो वो गुंडा कैसे हो गए.

ये सारे आरोप बेकार की बाते हैं. सरासर बीजेपी वाले गलत आरोप लगा रहे हैं. दरअसल इनका काम ही है गलत आरोप लगाना. कुछ नहीं मिलता है. फुर्सत में हैं, तो कुछ बोल दिया. ऐसा वो शुरू से ही करते आ रहे हैं.

बोकारो दौरे में रामेश्वर उरांव के साथ कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी साथ थे.

इसे भी पढ़ेंः#Dhanbad: डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती की मौत के मामले में एफआइआर के बाद भी कार्रवाई नहीं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like