Crime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

भाजपा विधायक बोले,  TMC कार्यकर्ताओं ने किया मुझ पर हमला, 7 BJP कार्यकर्ता घायल

शुभेंदु अधिकार ने किया ट्वीट ''तृणमूल कांग्रेस के गुंडों'' ने किया हमला

Kolkta/ bankura  :  बंगाल में चुनाव बाद शुरू हुई हिंसा का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी ने रविवार को दावा किया कि बांकुड़ा जिले के सोनामुखी (Sonamukhi BJP MLA) से विधायक दिबाकर घरामी (Dibakar Gharami) पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है. हालांकि पुलिस ने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है.

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा (Bankura) के सोनामुखी से बीजेपी विधायक दिबाकर घरामी और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ. सोनमुखी भाजपा विधायक दिबाकर घरामी का दावा है कि उन पर बांकुरा में टीएमसी ने हमला किया था “कल, जब मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के घर पर था, टीएमसी कार्यकर्ता आए और नारेबाजी करने लगे. उन्होंने कहा- मुझ पर हमला करने की योजना बनाई लेकिन मुझे मेरे गार्डों ने बचा लिया. 7 भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं.”

इसे भी पढ़ें :रिवर फ्रंट घोटालाः तीन राज्यों के 17 शहरों में एक साथ सीबीआई ने की छापेमारी

 

 

इसे भी पढ़ें :RJD ने प्रदेश कार्यालय के सामने लगे पशुपति पारस के पोस्टर को हटाया

बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजे गये घायल कार्यकर्ता

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने देर रात एक ट्वीट में आरोप लगाया कि घरामी पर मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में रविवार को ”तृणमूल कांग्रेस के गुंडों” ने हमला किया. उन्होंने कहा, ” हमले में भाजपा के सात कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है.”

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने वाले अधिकारी ने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, ” मुख्यमंत्री के जंगलराज में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है. भयावह.”

इसे भी पढ़ें :Corona Update: देश में नये संक्रमितों की संख्या 40 हजार से कम, मौत में भी गिरावट

पुलिस ने कहा कोई सूचना नहीं

हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश बिश्वास ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई सूचना नहीं है. बीजेपी सांसद ने भी कहा कि पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के सोनामुखी से बीजेपी विधायक दिबाकर घरामी और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है. बांकुड़ा के BJP सांसद ने भी रविवार को बताया, ”चुनाव बाद हिंसा कम नहीं हुई. सोनामुखी के MLA पर TMC के गुंडों ने हमला किया। BJP के 8 घायल कार्यकर्ताओं को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें :रामविलास की जयंती पर बेटे चिराग ने कहा- आपकी बहुत याद आती है पापा

Advt

Related Articles

Back to top button