DhanbadTop Story

यौन शोषण और हाइवा लूट मामले में बाघमारा से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो की जमानत याचिका खारिज

Dhanbad: धनबाद के बाघमारा से बीजेपी के विधायक ढुल्लू महतो को झटका लगा है. पूर्व भाजपा नेत्री और वर्तमान में कांग्रेस नेत्री से यौन शोषण मामले में विधायक ढुल्लु महतो की जमानत याचिका को शनिवार को अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी शिखा अग्रवाल की अदालत ने खारिज कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंःजानिये, केंद्र सरकार राहत पैकेज के नाम पर कैसे दूरगामी और मनभावन सपने दिखा रही है

साथ ही हाइवा लूट मामले में भी अदालत ने बीजेपी विधायक जमानत देने से इनकार कर दिया है. बाघमारा विधायक की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हुई. मालूम हो कि रंगदारी और गोली चलाने के मामले में विधायक ढुल्लू महतो ने हाल ही में कोर्ट में सरेंडर किया था. उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

ram janam hospital
Catalyst IAS

काफी दिनों से फरार चल रहे थे विधायक ढुल्लू महतो

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में काफी दिनों से पुलिस लगी हुई थी. वे काफी दिनों से फरार चल रहे थे. जब पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए शिकंजा कसना शुरू किया तो ढुल्लू महतो ने कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया था. विधायक के सरेंडर करने के बाद पुलिस उनसे जुड़े अन्य मामलों को भी खंगालने में जुट गयी है.

हाल ही में पुलिस ने जमुआटांड़ स्थित एक डिपो से कई गाड़ियां जब्त की थी. ये सभी गाड़ियां मुजफ्फरपुर के इरशाद नामक व्यक्ति की हैं. इरशाद ने विधायक पर रंगदारी मांगने, गोली चलाने और रंगदारी नहीं देने के एवज में उसकी गाड़ियां रख लेने का आरोप लगाया था. पुलिस ने इन्हीं गाड़ियों को डिपो से जब्त किया था.

इसे भी पढ़ेंःसर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के आठ माह बाद भी पंचायत सचिव और LDC सफल उम्मीदवारों की ज्वाइनिंग नहीं

टुंडी गेस्ट हाउस में की थी दुष्कर्म की कोशिश

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं. इन मामलों में एक यौन शोषण का मामला भी है. बताया जाता है कि महिला नेत्री को ढुल्लू महतो ने टुंडी गेस्ट हाउस बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इतना ही नहीं, विधायक ने मुंह बंद रखने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन भी दिये. जब इससे भी बात नहीं बनी तो नेत्री को विभिन्न तरीकों से परेशान करने का काम किया गया.

इसे भी पढ़ेंःक्या आर्थिक कंगाली की तरफ बढ़ रही भारत सरकार !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button