न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BJP विधायक ढुल्लू महतो सहित पांच को डेढ़ साल की सजा, बरोरा थानेदार की वर्दी फाड़ने का मामला

3,667

Dhanbad : बरोरा थानेदार की वर्दी फाड़ने के मामले में विधायक ढुल्लू महतो को बुधवार को डेढ़ साल कैद की सजा सुनायी गयी. विधायक ढुल्लू महतो ने वारंटी राजेश गुप्ता को छुड़ाने के लिए थानेदार के साथ बदसलूकी की थी और उनके साथ मारपीट भी की थी.

इस ढुल्लू ने थानेदार रामनारायण चौधरी की वर्दी भी फाड़ दी थी. इसी मामले में बुधवार को धनबाद कोर्ट में उन्हें दोषी मानते हुए डेढ़ साल कैद की सजा सुनायी है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें – पुलिस मेंस एसोसिएशन के महामंत्री को क्यों कहना पड़ा, ‘जो जवान शहीद हुए, उनमें से कई को हम बचा सकते थे’

क्या है मामला 

विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ बरोरा के तत्कालीन थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने कतरास थाना में कांड संख्या- 120/13 दर्ज करायी थी. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, 12 मई 2013 को बरोरा थाना में वारंटी राजेश गुप्ता को थाना प्रभारी बरोरा राम नरायण चौधरी के निश्चितपुर आवास से पकड़कर थाने लाये थे.

जब विधायक ढुल्लू महतो को इसकी जानकारी मिली तो ढुल्लू अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचकर जबरन थाने से छुड़ाकर ले गये थे. वारंटी  राजेश गुप्ता को छुड़ाने के दौरान  विधायक और उनके समर्थकों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की  की थी.

इसे भी पढ़ें – #BJP विधायक ढुल्लू महतो पर FIR के बाद न्यूज विंग से बोली पीड़िता : मुझे अभी भी प्रशासन पर नहीं है भरोसा

थानेदार ने की थी शिकायत

जिसके बाद थानेदार आरएन चौधरी की शिकायत पर पुलिस ने विधायक ढुल्लू महतो पर राजेश गुप्ता, चुनचुन गुप्ता, रामेश्वर महतो, गंगा गुप्ता, बसंत शर्मा समेत अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व अभिरक्षा से वारंटी को जबरन मुक्त कराने, हमला करने, आग्नेयास्त्र छीनने की कोशिश करने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इस मामले में विधायक ढुल्लू महतो सहित पांच लोगों को सजा सुनायी गयी है. विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ तीन धाराओं के तहत सजा सुनायी गयी है. बताया जा रहा है कि विधायक ढुल्लू महतो इस फैसले के खिलाफ अपील कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – रांची: SSP बाइक पर निकले सुरक्षा व्यवस्था देखने, तो सांसद संजय सेठ साइकिल से बटोर रहे थे सुर्खियां  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like