DhanbadJharkhand

धनबाद विधायक कार्यालय में भाजपाइयों ने बैठक कर किया सामाजिक न्याय पखवाड़ा को लेकर मंथन

Dhanbad: धनबाद के विधायक राज सिन्हा के कार्यालय में गुरुवार को धनबाद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों और मंडल महामंत्रियों की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में स्थापना दिवस समारोह की समीक्षा की गई और 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक चलने वाले “सामाजिक न्याय पखवाड़ा” कार्यक्रम की सफलता के लिए विचार विमर्श किया गया.

दरअसल, विधायक राज सिन्हा और जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के मार्गदर्शन में धनबाद विधानसभा में निवास करने वाले सभी जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों, मंडल महामंत्रियों की उपस्थिति से यह भी देखना चाहते थे कि इनमें उनके प्रति और संगठन के प्रति समर्पण में जंग तो नहीं लग गया है. क्योंकि, पिछले दो साल में भाजपा के कई पदाधिकारियों ने विधायक के खिलाफ बोलकर खूब चर्चा बटोरी थी.

इसे भी पढ़ें:Bihar MLC Results : अब तक 20 सीटों के नतीजे आए, NDA को 13 सीटें, जानें- किस सीट पर कौन जीता

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

बरहाल, विधायक राज सिंहा विधानसभा क्षेत्र के जिला पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों, महामंत्रियों के नब्ज टटोलने में सफल रहे. बैठक को संबोधित करते हुए धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि हमें अपनी पार्टी की रीतियों और नीतियों पर चलकर कार्यक्रमों को बूथ स्तर पर करना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जन कल्याण के लिए अनेकों ऐतिहासिक कार्यक्रम किए.

इसे भी पढ़ें:आधा दर्जन आइपीएस का तबादला, अनीश गुप्ता बने रांची रेंज के डीआइजी

मोदी जी की सरकार के द्वारा किए गए जन कल्याण कार्यक्रमों के लाभार्थियों से इन कार्यक्रम के माध्यम से संवाद स्थापित करना है. तथा केंद्र सरकार की योजनाओं से उन्हें अवगत कराना है.

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के कार्यकर्ता सभी कार्यक्रमों को ऐतिहासिक पूर्वक सफल करते हैं. आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि धनबाद विधानसभा के कार्यकर्ता इन सभी कार्यक्रमों को ऐतिहासिक सफल करेंगे.

बैठक में नितिन भट्ट ,मानस प्रसून, मिल्टन पार्थसारथी ,निर्मल प्रधान, मौसम सिंह ,राज कुमार मंडल,सुमन सिंह, विकास मिश्रा ,आनंद खंडेलवाल,सनी रवानी,नीरज श्रीवास्तव,रिंकू सिन्हा, सदानंद वर्णवाल,रंजय सिंह,दीपक झा,टुन्ना सिंह, गुड्डू वर्मा,राजा राम दत्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:BIHAR SOPNGE BLAST UPDATE : सफाई के दौरान क्लिन में हुआ जोरदार विस्फोट, सात घायल मजदूरों में एक की हालत नाजुक

Related Articles

Back to top button