न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BJP की महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रहाटकर ने पीसी कर कहा – झारखंड में स्थिर सरकार से हुआ विकास

38

Dhanbad : भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विजया रहाटकर ने हाउसिंग कॉलोनी में प्रेस वार्ता की. इस दौरान रहाटकर ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं. उन्होंने कहा कि झारखंड में स्थिर सरकार है. स्थिर सरकार के कारण ही झारखंड में विकास हुआ है.

उन्होंने कहा कि इस सरकार में झारखंड की महिलाओं को अनेकों लाभ मिले हैं. इसलिए महिलाओं ने  तय किया है कि झारखंड में फिर से बहुमत वाली भाजपा की सरकार बनायेंगीं.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: हजारीबाग और रामगढ़ की सभी छह विधानसभा सीटों पर मिल रही है बीजेपी को कड़ी टक्कर

समाज भी उठाये महिलाओं की जिम्मेदारी

रहाटकर ने कहा कि इस सरकार में स्किल डेवलपमेंट का काम भी किया जा रहा है. भाजपा की कई योजनाएं ऐसी भी हैं, जिसमें बेटियां और महिलाएं आगे बढ़ रही हैं. यह पहली बार हुआ है कि सरकार द्वारा इन्वेस्टमेंट लाने का प्रयास किया गया है. रहाटकर ने यह भी कहा कि और विकास के लिए सरकार को समय देना होगा. तभी बचे हुए विकास के कार्य पूरे होंगे.

महिलाओं के साथ बढ़ती दुष्कर्म की घटना पर रहाटकर ने कहा कि देश में महिलाओं के साथ जो भी घटना घट रही है, सरकार सहित मैं भी इसके लिए काफी चिंतित हूं. इसे रोकने के लिए पोक्सो एक्ट में बदलाव किया गया है. इस बदलाव से अत्याचारी को सजा मिलेगी और डर भी पैदा होगा. महिलाओं को लेकर तीन चार एक्ट में भी संशोधन किया गया है. रहाटकर ने कहा कि समाज भी महिलाओं की जिम्मेदारी उठाये.

इसे भी पढ़ें – जल रहा है सेवन सिस्टर स्टेट्स

फिर से सरकार बनाने का मन बना चुकी हैं झारखंड की महिलाएं

पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसी के साथ अन्याय नहीं होगा. भाजपा की सरकार ने जो किया है, उसका श्रेय जनता जरूर देगी. रहाटकर ने कहा कि राज्यभर का भ्रमण करने के बाद ऐसा लग रहा है कि राज्यभर की महिलाएं फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी हैं.

Sport House

रहाटकर ने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं भी गनायीं. कहा कि पांच साल की रघुवर की सरकार ने बहुत काम किया है. उन्होंने कहा कि तीन साल के बाद धनबाद आयी हूं.  धनबाद में काफी बदलाव हुआ है. सरकार महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी.

इसे भी पढ़ें – विधानसभा भवन में लगी आग को बतायी थी साजिश, बावजूद इसके निर्माण कंपनी रामकृपाल कंस्ट्रक्शन ने नहीं दर्ज करायी FIR

Mayfair 2-1-2020
SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like