न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा नेता के बेटे रवि और भतीजे सूरज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस मैंस के दबाव पर हुई कार्रवाई

140

Dhanbad: बाइक चेकिंग के दौरान सरायढेला की जमादार ममता कुमारी से हुए विवाद में गिरफ्तार किये गये भाजपा नेता दिलीप सिंह के पुत्र रवि और भतीजे सूरज को पुलिस ने थाने से छोड़ने के बाद दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है. जा‍नकारी के अनुसार गिरफ्तारी की यह कार्रवाई पुलिस मेंस एसोसिएशन के दबाव पर रविवार की दोपहर को की गयी.

इसे भी पढ़ें: जेटेट पास अभ्यर्थियों की आंखों में धूल झोंक रही है सरकार: पारा शिक्षक

युवकों को क्‍यों किया गया दोबारा गिरफ्तार

सरायढेला थाना की जिस जमादार की शिकायत पर संज्ञेय अपराध की धाराओं के तहत का मामला दर्ज किया गया था, उस मामले में भाजपा नेताओं का दबाव बढ़ने पर धमकी दी थी कि यदि लड़कों को छोड़ा गया तो वह नौकरी छोड़ देगी. जब लड़कों को थाने से छोड़ा गया तो उन्‍होंने लिखित रूप से इस्तीफा दे दी. उनके हवाले से छपी खबर में कहा गया है कि जब तक लड़कों को जेल नहीं भेजा जाएगा वह वर्दी नहीं पहनेंगी. इस मामले पर पुलिस मेंस एसोसिएशन ने भी कथित तौर पर हड़ताल की धमकी दी है. इसके बाद पुलिस ने दोनों लड़कों को फिर से गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – न्यूज विंग ब्रेकिंग: झारखंड में फाइनांशियल क्राइसिस! ट्रेजरी में सिर्फ 200 करोड़, ठेकेदारों और आपूर्तिकर्ताओं की देनदारी महीनों से बंद

भाजपा नेताओं के तेवर सख्‍त

यह जानकारी भाजपा नेता दिलीप सिंह ने दी है. यह भी बताया कि मामले को लेकर ममता कुमारी के खिलाफ एसएसपी को आवेदन दिया है. उन्होंने कहा है कि आवेदन पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार को कोर्ट खुलते ही ममता के खिलाफ सीपी केस करेंगे. मामले में भाजपा नेताओं की चुप्पी आश्चर्यजनक है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ भाजपाई क्रांति कर रहे हैं. कह रहे हैं कि यह कानूनी कार्रवाई नहीं, पुलिस के पावर की कार्रवाई है. भाजपाइयों की तुलना में पुलिस मेंस का दबाव भारी पड़ा. भाजपा विधायक राज सिन्हा छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी के साथ चुनावी सभा में हैं. जिला भाजपाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह का फोन आऊट आफ रिच है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: