JamtaraJharkhand

जनता से दूर रहने के लिए कोरोना पॉजिटिव होने का नाटक कर रहे भाजपा नेता : इरफान

  • लगाया आरोप- भाजपा के नेताओं ने कोरोना को स्टेटस सिंबल बनाया
  • ऐसे नेताओं का इलाज रिम्स में कराने की मांग भी की  

Jamtara: जामताड़ा कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने भाजपा नेताओं पर तंज कसा है. भाजपा नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने पर सवाल खड़ा किया है. कहा है कि भाजपा नेता जनता से दूर रहने के लिए ही कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. कहा कि कोरोना निश्चित रूप से महामारी है. लेकिन भाजपा नेताओं ने इसे कोरोना को स्टेटस सिम्बल बना लिया है. कोरोना के नाम पर जनता से दूर भागने का हथकंडा अपनाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – कर्मचारी के पैसे लेकर फरार हुए दो ठेकेदार, भुगतान 1 लाख 65 हजार का करना था दिए केवल 22 हजार

भाजपा विधायक रणधीर सिंह पर कसा तंज


डॉ इरफान ने सारठ से विधायक रणधीर सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वाकई में रणधीर सिंह कोरोना पॉजिटिव हैं तो रिपोर्ट दिखायें. रिम्स में भर्ती हो जायें.

advt

कहा कि सरकार कोरोना पर दिन-रात काम कर काबू पा रही है. लेकिन जनता को डराने के लिए ये लोग खुद कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. डॉक्टर भी आम गरीब मरीजों को अस्पतालों में देख नही रहे हैं. अस्पताल बंद कर रखे हुए हैं. भाजपा को चाहिए नाटक बंद कर गरीबों के लिए अस्पताल खुलवाएं ताकि गरीबों को अन्य बीमारी से मौत रुके.

जनता के बीच पैदा कर रहे डर का माहौल

विधायक ने कहा कि वह रात दिन काम कर रहे हैं, लेकिन कोई कोरोना नही हो रहा है. लेकिन भाजपा नेताओं को कोरोना हो रहा है, ये सोचने वाली बात है. इस पर शोध की जरूरत है. ये सिर्फ जनता से दूर रहने का प्लान है. कोरोना है तो घर पर क्यों? रिम्स जाएं. वहां बेहतर इलाज होता है. 24 घंटे डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे. इन्हें जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही उनके दुख दर्द से कोई मतलब है.

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन की मार: 6 महीने में रांची के 60 कोचिंग संस्थान बंद, सरकार को भी हर महीने 700 करोड़ का नुकसान

कोरोना से कम, अन्य बीमारियों से हो रही ज्यादा मौत

विधायक ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से कम एवं अन्य बीमारियों से लोगों की ज्यादा मौतें हो रही हैं. कोरोना का भय दिखाकर डॉक्टर भी मरीज को भर्ती करने से कतरा रहे हैं. डॉक्टर इलाज भी नहीं कर रहे. भाजपा नेताओं को चाहिए कि वह सभी अस्पतालों को खोलने की मांग करें ताकि गरीबों का इलाज सही से हो सके. परंतु यह लोग यहां भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे. उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मांग की कि ऐसे भाजपा नेताओं को अविलंब आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करें और इनका इलाज करायें.

adv

इसे भी पढ़ें – स्वतंत्रता दिवस पर रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा सहित 24 अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति पदक

advt
Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button