JharkhandRanchi

अगर रघुवर सरकार के कार्यकाल की जांच हो तो चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेंगे भाजपा नेता : राकेश सिन्हा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बोले, शासन के घोटाले पर पर्दा डालने के लिए विधवा विलाप कर रही भाजपा

Ranchi : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा है कि भाजपा अपने शासनकाल की नकामियों का ठीकरा महागठबंधन सरकार पर डालकर जनता को दिग्भ्रमित करने का काम कर रही है. अपने शासन में किये गये घोटाले पर पर्दा डालने के लिए अपने विधायकों से संवाददाता सम्मेलन कर विधवा विलाप कर रही है. राज्य की जनता भली-भांति जानती है कि अगर रघुवर सरकार के कार्यकाल की जांच हो तो भाजपा के नेता जनता को दिखाने लायक नहीं रहेंगे.

सिन्हा ने कहा कि भाजपा के नेताओं की स्मरण शक्ति काफी कमजोर है. उन्हें यह याद नहीं कि राज्य में हाथी उडाने के कारण कैसे राज्य की जनता की गाढ़ी कमाई उडाकर राज्य का खजाना खाली किया और आज तक कोई निवेशक नहीं आया. भाजपा शासन में मुख्यमंत्री आवास के समीप दिन दहाड़े पुलिस कर्मियों से राइफल की लूट, दुष्कर्म की अनेक घटनाएं हुई जबकि महागठबंधन की सरकार में अभियुक्तों को त्वरित गिरफ्तार तथा स्पीड ट्रायल से कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : बेतला नेशनल पार्क में जंगली हाथियों ने पालतू हाथी काल भैरव को मार डाला

advt

लगाया आरोप, भाजपा सरकार के दौरान आपराधिक घटनाएं बढ़ीं

भाजपा नीत सरकार के दौरान सत्ता के संरक्षण में हत्या, लूट, दुष्कर्म, सहित अन्य घटनाएं लगातार घटित होती थी. भाजपा विधायक दल नेता जब अपनी पार्टी बनाये थे, तब नक्सलियों के करीबियों को टिकट देकर उन्हें पुरुस्कृत करते थे. जबकि महागठबंधन की सरकार में कई दुर्दांत उग्रवादी मारे गये. उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार के अदूरदर्शिता और अपरिपक्वता का नतीजा यह है कि डोभा निर्माण के कारण 24 से उपर नौनिहालों की जानें चली गयी थीं. दर्जनों मौंते भूख से हुई लेकिन रघुवर सरकार अपनों चेहरा चमकाने में व्यस्त रही और आज विधवा विलाप कर रही है.

इसे भी पढ़ें :हजार से 1200 रुपये तक मिलने वाली प्रोत्साहन राशि 2018 से पंचायत स्वयंसेवकों को नसीब नहीं

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: