Main SliderNational

भाजपा नेत्री उमा भारती हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

विज्ञापन

  Uttarakhand : भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को कोरोना हो गया है. अपनी बीमारी की जानकारी उन्होंने खुद ही ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था.

इसे भी पढ़ें : संयुक्त राष्ट्र महासभा का 75वां सत्र : मोदी ने सुरक्षा परिषद की स्थायी सदस्यता की दावेदारी पर दिया जोर

चार दिनों के बाद फिर से टेस्ट होगा

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं. मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है. 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराउंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी.

advt

इसे भी पढ़ें :वीआइपी से ठगी के मामले में गुजरात पुलिस पहुंची गिरिडीह, तीन साइबर अपराधियों को ले गयी साथ

चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है इलाज

जानकारी के मुताबिक उमा भारती चिकित्सकों की निगरानी में है और उनका इलाज किया जा रहा है. उमा भारती भाजपा की तेज तर्रार नेता और प्रखर वक्ता है. पिछले कुछ समय से वे सार्वजनिक जीवन में उतना सक्रिय नहीं दिखी हैं. अपनी बीमारी की सूचना देते हुए उन्होंने यह अपील भी की है कि पिछले कुछ समय में तितने भी लोग उनके संपर्क मे आये हैं वे अपना कोरोना टेस्ट करवाएं साथ ही सावधानी भी बरतें. गौरतलब है कि पिछले दिनों भाजपा के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव हो गये थे. उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें :‘हरित क्रांति’ को हराने की घिनौनी साजिश है मोदी सरकार का कृषि बिल : कांग्रेस

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button