Crime NewsLead NewsNationalWest Bengal

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी की बढ़ीं मुश्किलें, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने दर्ज करवाया केस

अक्तूबर, 2018 में पूर्व गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती ने कर ली थी आत्महत्या

Kolkta : पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ उनके पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने शुक्रवार को कोंटाई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. सुवेंदु पर आरोप है कि उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड को आत्महत्या के लिए उकसाया था.

रिवॉल्वर से सिर में मार ली थी गोली

बता दें कि सुवेंदु के पूर्व सुरक्षा गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती ने 13 अक्तूबर, 2018 को कांठी में अपने किराए के घर में कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली थी, जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गोली लगने से दो दिन बाद एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :Modi New Cabinet: 8 मंत्रियों के पास एक करोड़ की संपत्ति भी नहीं, जानें कौन हैं सबसे अमीर

advt

नए सिरे से जांच शुरू

सुवेंदु अधिकारी तब टीएमसी में थे और राज्य के परिवहन मंत्री थे. पश्चिम बंगाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. हाल ही में चक्रवर्ती की पत्नी ने शिकायत दर्ज कर पति की रहस्यमयी मौत की जांच की मांग की थी.

गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में प्रवेश किया और नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हरा दिया. अब उन्हें पश्चिम बंगाल मं8 विपक्ष का नेता नियुक्त किया है.

इसे भी पढ़ें : बीच शहर में बना दिया डंपिंग यार्ड, सांस लेना भी हुआ मुश्किल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: