Crime NewsJharkhandRanchi

रांची पुलिस ने पाहनटोली गोलीकांड के मुख्य आरोपी बीजेपी नेता सीटू साहू को किया गिरफ्तार

advt

RANCHI: रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के पाहनटोली में 5 जून को सागर किशोर रवि उर्फ सागर राम की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता सीटू साहू को रांची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीटू साहू के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है. लेकिन कैमरे की डीवीआर लेकर सीटू लेकर फरार हो गया था.

बीते पांच जून की रात नामकुम थाना क्षेत्र के पाहनटोली में खाने पीने के दौरान हुए विवाद में सागर राम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घुसकर तोड़फोड़ किया था, मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया. टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आकाश को गिरफ्तार किया था. इसके पास से 7.65 का एक पिस्टल , दो गोली और एक खोखा बरामद किया गया था और इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी.

advt

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर के जुगसलाई इलाके में भीषण आग, लाखों की मिठाइयां और फर्नीचर जलकर खाक

पुलिस की अबतक की जांच में सामने आया है कि सागर को मारने के लिए दो छोर से दो गोलियां चली थी. इनमें पहली गोली भाजपा नेता सीटू साहू ने चलाई थी. जबकि दूसरी गोली आकाश ने चलाई थी. आकाश की गोली से ही सागर की मौत हो गई. हालांकि इस घटना में लीपा-पोती के लिए गलती से गोली चलने की बात कही जा रही. अब पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है. वहीं हत्या की पूरी योजना सीटू साव के घर मे बनी थी. जानकारी के मुताबिक जमीन कारोबारी सीटू साव के घर में बैठकर सिट्टू साव, सागर राम, मदन यादव, आकाश साव एवं दिवेश सोनी शराब पी रहे थे .इसी दौरान जमीन के पैसे के लेन-देन को लेकर आकाश और सागर का विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर आकाश साहू ने सीटू साहू की पिस्टल निकालकर सागर को गोली मार दी. आनन फानन में सभी सगर को इलाज के लिए रिम्स ले गए, जहां इलाज के क्रम में सागर की मौत हो गई.

advt

इसे भी पढ़ें :झाड़ी में मानव खोपड़ी मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: