Main SliderNational

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, विरोध में बंद का ऐलान

Titagarh : पश्चिम बंगाल के टीटागढ़ में भाजपा नेता नेता मनीष शुक्ला की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार की शाम की है. मनीष शुक्ला पार्टी कार्यालय जा रहे थे उसी दौरान हत्या को अंजाम दिया गया.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग वारदात की जगह पर पहुंचे और गोली से घायल मनीष को कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले गए. बताया जा रहा है कि ईलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :बड़ी राहत : त्योहारी सीजन में झारखंड से बिहार, बंगाल और दूसरे राज्यों के लिये शुरू हो सकती है रेल सेवा, जानें कौन-कौन सी ट्रेनों का मिलेगा लाभ

MDLM

12 घंटे का बंद बुलाया

इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी घमासन तेज हो गया है. भाजपा ने इसे राजनीतिक हत्या बताया है. इसके खिलाफ भाजपा ने टीटागढ़ में 12 घंटे का बंद बुलाया है. गौरतलब है कि मनीषा शुक्ला पहले टीएमसी में थे. उन्होंने साल भर पहले भाजपा ज्वाइन किया था. वे उत्तर 24 परगना जिला कार्यकारिणी के सदस्य थे. घटना के वक्त वो पार्टी कार्यालय आ रहे थे. इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बादभाजपा कार्यकर्ताओं ने टीटागढ़ में स़ड़क जाम कर दिया. भाजपा कार्यकर्ता ममता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हत्यारों की अविलंबर गिरफ्तारी करने और उन्हें कड़ी सजा देने की भी मांग की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक 7 को, बेरमो उपचुनाव के प्रत्याशी पर होगी चर्चा

हत्यारों की गिरफ्तारी की हो रही कोशिश

पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. हत्यारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. बताया जाता है कि  टीटागढ़ थाने से कुछ दूर पहले रास्ते में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मनीष शुक्ला पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. उनके सिर और सीने में गोलियां लगी थीं. हत्या की जानकारी मिलने के बाद बैरकपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय ठाकुर भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने भी कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या क्यों की गयी इसकी वजह अभी साफ नहीं है. इधर इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), और डीजीपी को बिगड़ती कानून व्यवस्था पर विचार करने के लिए बुलाया है. पश्चिम बंगाल में भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस मामले की सीबीआई जांच हो.

इसे भी पढ़ें :दुर्गा पूजा के पहले दक्षिण पूर्व रेलवे ने रेलवे बोर्ड के पास भेजा 41 स्पेशल ट्रेनें चलाने का प्रस्ताव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button