Bihar

कानून मंत्री के सामने रोते-बिलखते पहुंची बीजेपी नेत्री, बेटी के लिए मांगा इंसाफ

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार के तर्ज पर बीजेपी अपना सहयोग कार्यक्रम का शुभारंभ किया है. इस कार्यक्रम में बिहार भर से फरियादी आ रहे हैं और अपनी शिकायतें बता रहे हैं. गुरुवार को भी भाजपा ने सहयोग कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें बिहार सरकार के कानून मंत्री प्रमोद व कई मंत्री जन समस्या सुन रहे थे. हैरानी की बात यह देखने को मिली कि इस भाजपा के सहयोग कार्यक्रम में खुद बीजेपी की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष विनीता मिश्रा रोते-बिलखते हुए विधि मंत्री प्रमोद कुमार के समक्ष शिकायत लेकर पहुंची और अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई.

इसे भी पढ़ें : सात समंदर पार पहुंची भारत की सांस्कृतिक विरासत उपनिषद की धमक

पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष विनीता मिश्रा ने बताया कि उनकी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे थे और एक दिन प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में गांधी मैदान थाने में केस दर्ज कराया गया है लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ. 4 सालों में सिर्फ चार्जशीट दाखिल की गई है लेकिन आरोपी अभी भी खुलेआम बाहर घूम रहे हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

बीजेपी महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनीता मिश्रा ने बताया कि इस केस को लेकर उन्होंने डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री तक मुलाकात की लेकिन सिर्फ आश्वासन ही दिया गया इंसाफ नहीं मिला. इस मामले में बेटी के मौत के आरोपी ससुराल वालों को सजा दिलाने की मांग कर रही हैं. बीजेपी महिला मोर्चा उपाध्यक्ष ने कहा कि मंत्री से लेकर पुलिस अधिकारियों तक गुहार लगाकर थक चुकी हूं लेकिन कहीं पर नहीं न्याय नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में हूं मुझे दर-दर न्याय के लिए 4 साल से भटकना पड़ रहा है. जब हम लोग का यह हाल है तो फिर आम लोगों का क्या हाल होता होगा.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :RBI ने ब्याज दरों में नहीं किया कोई बदलाव, रेपो रेट 4 फीसदी और रिवर्स रेपो रेट 3.35 फीसदी पर स्थिर

Related Articles

Back to top button