Crime NewsLead NewsNational

दिल्ली में BJP नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दागी 6 गोलियां

New Delhi : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. जिसका अंदाजा हाल ही में जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद अब गाजीपुर थाना इलाके में हुई गोलीबारी से लगाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि गाजीपुर थाना इलाके में बदमाशों ने बीजेपी के नेता जीतू चौधरी को गोलियों से भुन कर मौत के घाट उतार दिया है.
जानकारी के अनुसार बदमाशों ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी पर 6 गोलियां दागी हैं. जीतू चौधरी बीजेपी के मयूर विहार जिले के मंत्री थे.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : मारुति, हुंडई, टाटा के सामने नहीं टिक पाई एक और विदेशी कार कंपनी, अब भारत से बोरिया बिस्तर समेटा

कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था, ठेकेदार से चल रहा था विवाद

ram janam hospital
Catalyst IAS

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था. उनका किसी ठेकेदार से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि हत्या के पीछे लेन-देन विवाद हो सकता है. मामले में 42 वर्षीय जीतू चौधरी को बुधवार रात करीब 8:15 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

पुलिस का कहना है कि उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और बदमाशों को पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 8:15 बजे गाजीपुर पुलिस स्टेशन के बीट स्टाफ ने पेट्रोलिंग के दौरान मयूर विहार इलाके में भीड़ देखी. जिसमें 42 साल के जितेंद्र उर्फ जीतू चौधरी को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देखा गया.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रीय खेल घोटाला: जांच के लिए पटना CBI की टीम पहुंची रांची, FIR दर्ज करने में जुटी

पुलिस ने बरामद किए महत्वपूर्ण सबूत

बताया जा रहा है कि जीतू चौधरी पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाकर घायल कर दिया था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया. वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने जीतू चौधरी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस का कहना है कि उनकी क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया. मौके से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत बरामद किए गए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : Jamshedpur Crime: ज‍ितेंद्र के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Related Articles

Back to top button