न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : भाजपा नेत्री ने पार्टी के नेता पर कराया दुराचार का मामला दर्ज

जिलाध्यक्ष के साथ मिलीं एसपी से

145

Dhanbad: जिले के कतरास की रहनेवाली एक भाजपा नेत्री ने पार्टी के ही एक नेता पर दुराचार करने का आरोप लगाते हुए ऑनलाइन आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी. मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इसे लेकर उन्होंने ग्रामीण एसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगाई है. नेत्री के साथ में जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- रिम्स के जिस कैंसर विंग पर सरकार 82 करोड़ से अधिक कर चुकी है खर्च, वहां हैं सिर्फ दो डॉक्टर

क्या है मामला

आपको बता दें कि लगभग 4 वर्ष पूर्व महिला ने अयोध्या ठाकुर से 50 हज़ार रुपये कर्ज लिया था. इसके एवज में सादे कागज में सिग्नेचर के साथ महिला के पति और महिला से 2 ब्लैंक चेक लिया. कर्ज के एवज में महिला 2500 रुपये प्रत्येक महीने सूद भी दे रही है. उक्त महिला अपना ब्यूटी पार्लर चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है.

इसे भी पढ़ें- पलामू : सदर अस्पताल की लचर व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस का धरना

महिला का आरोप, अयोध्या करता है हमेशा गंदी-गंदी बातें

महिला का आरोप है कि पति के नहीं रहने पर अयोध्या ठाकुर ब्यूटी पार्लर में आता है और गंदी-गंदी बातें करता है. साथ ही हमबिस्तर होने के लिए साल भर से दबाव बना रहा है. और ऐसा नहीं करने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है. बर्बाद करने की धमकी भी देता है. इन सब बातों को सुन-सुन कर थक हार कर 30 अक्टूबर को ही ऑनलाइन आवेदन किया था. लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने के बाद महिला कतरास थाने गई और तब जाकर 7 नवंबर को एफआइआर दर्ज कराई.

पुलिस की जांच से महिला असंतुष्ट थी. इसको लेकर महिला ने भाजपा जिलाअध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के साथ ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर से मिलकर उचित न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस ने उचित न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया है. आरोपी बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के करीबी कहे जाते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: