NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झूमर खेलने गए भाजपा नेता का कुएं से मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शक के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

185

Chatra : जिले के कुंदा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव स्थित एक जर्जर कुएं से पुलिस ने भाजपा नेता का शव बरामद किया है. पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए जांच में जुट गई है. भाजपा के कुंदा मंडल अध्यक्ष सह प्रखंड बीस सूत्री उपाध्यक्ष विनय सिंह भोक्ता करमा पूजा के मौके पर झूमर खेलने अपने साथियों के साथ बीस सितंबर को निकले थे. जिसके बाद वह घर नहीं लौटे. भाजपा नेता के घर नहीं लौटने से चिंतित परिजनों ने कुंदा थाना पुलिस से मामले की सूचना देते हुए खोजबीन करने की गुहार लगाई थी.

इसे भी पढ़ेंः बिजली संकट : BJP MLA ढ़ुल्लू महतो की वजह से बिजली कंपनियों को नहीं मिल रहा 6-7 लाख टन कोयला, क्या यह राष्ट्रद्रोह नहीं!

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

पुलिस विनय की खोज ही कर रही थी कि इसी बीच शनिवार सुबह गांव से आधा किलोमीटर दूर स्थित नावाडीह गांव के पास एक जर्जर कुएं में उनका शव होने की सूचना ग्रामीणों ने दी. पुलिस जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कुंए से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर शव के मिलने की सूचना पूरे क्षेत्र में सनसनी की तरह फैल गयी और लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ने लगी. मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ेंःबिजली खरीद में फूंक दिया 20 हजार करोड़, अब कोयले की कमी, झारखंड के सात जिलों में ब्लैकआउट के हालात

पुलिस हिरासत में दो

palamu_12

पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे कुंदा थाना में पूछताछ की जा रही है. परिजनों का आरोप है कि 20 सितंबर को विनय अपने साथियों के साथ झूमर खेलने घर से निकले थे. उसके साथी तो घर लौट गए लेकिन वह नहीं लौटे. जिससे यह स्पष्ट होता है कि योजनाबद्ध तरीके से पहले उसे घर से ले जाया गया और बाद में किसी को पता ना चले इस उद्देश्य से गांव से दूर ले जाकर उसकी निर्मम हत्या कर शव को कुएं में फेंक दी गई. परिजनों का यह भी आरोप है कि जब भाजपा नेता घर से निकले थे तो वह कपड़े पहने हुए थे. लेकिन जब कुए से शव बरामद किया गया तो उस दौरान उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे.

इसे भी पढ़ें- आयुष्मान भारत योजना: झारखंड सरकार और नेशनल इंश्योरेंस के बीच एमओयू

परिजनों ने निष्पक्ष जांच करने की मांग की

परिजनों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर हत्यारों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की मांग की है. मृतक विनय सिंह भोक्ता भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश कार्यसमिति सदस्य है. इधर इस पूरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है. पुलिस अनुसंधान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: