National

बीजेपी नेता की प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणीः ‘स्कर्ट वाली बाई, साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी है’

Meerut: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार चरम पर है. जनता को लुभाने के चक्कर में नेताओं के विवादित बोल सामने आ रहे हैं.

पीआरपी नेता जयदीप कवाडे के केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता स्मृति ईरानी पर अशोभनीय टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता का विवादित बयान सामने आया है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड कांग्रेस : रांची से सुबोधकांत, सिंहभूम से गीता कोड़ा और लोहरदगा से सुखदेव भगत लड़ेंगे चुनाव

भारतीय जनता पार्टी नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. BJP नेता जयकरण गुप्ता ने कहा कि स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने लगी है. इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है.

क्या कहा जयकरण गुप्ता ने

मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा के दौरान जयकरण गुप्ता ने कहा, ‘’कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते. अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने लगी, गंगाजल से परहेज़ करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे’’.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस जब-जब सत्ता में आती है, शासन उल्टी दिशा में चलने लगता है : मोदी

इसी रैली में एक और नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह बिना रुके ‘कमल..कमल..कमल..’ कह रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि जयकरण गुप्ता ने जिस रैली में ये बातें कहीं, वहां उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य वक्ता थे.
बीजेपी नेता की इस अभद्र टिप्पणी की बहुत आलोचना हो रही है. लोगों ने बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन का स्थायी पता पूछनेवाली बीजेपी पर जेएमएम का पलटवार, कहा ‘खौफ में भाजपा नेता, कर रहे मूर्खतापूर्ण सवाल’

Advt

Related Articles

Back to top button