न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ढुल्लू महतो के खिलाफ रांची में मीडिया के सामने खुलकर आयीं भाजपा नेत्री, कहा- विधायक ने मुझ पर बार-बार हमबिस्तर होने का दबाव डाला

480

Ranchi : महिला कोई भी हो, ऐसा नहीं है कि वह विधायकों का बिस्तर गर्म करने के लिए ही उसके पास जाती है. सभी महिलाएं ऐसी नहीं होती हैं. मेरे साथ गलत हुआ है. विधायक ने मेरे साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश है. यह कहना है भाजपा नेत्री कमला कुमारी का. कमला कुमारी ने बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. इसे लेकर कमला देवी रविवार को रांची प्रेस क्लब में मीडिया को आपबीती बता रही थीं. उन्होंने बताया, “बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो 2015 से ही मेरे साथ गलत करने की कोशिश कर रहे थे. रांची में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुझ पर दबाव बना रहे थे. गाड़ी भी उपलब्ध कराने की बात कही थी उन्होंने. लेकिन, मैंने साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद से ही लगातार अलग-अलग माध्यम से वह मुझ तक पहुंचने का प्रयास करते रहे हैं. कभी अपने खास आदमी अयोध्या ठाकुर, तो कभी आनंद शर्मा को मुझे बुलाने के लिए भेजते थे, लेकिन मैं नहीं जाती थी. मैं 2015 से सभी चीजों को बर्दाश्त करती आ रही थी, क्योंकि मुझे लगता था कि यह दबंग विधायक हैं, मैं इनसे लड़ नहीं सकूंगी. लेकिन, बार-बार टॉर्चर होने के बाद अंतत: मैंने प्रशासन से मदद लेना ही उचित समझा. विधायक रात के 12 बजे भी फोन कर हमबिस्तर होने का दबाव बनाते थे. लगातर मुझे अपने गुर्गों से भी धमकी दिलाते रहे हैं. अयोध्या ठाकुर, आनंद शर्मा और ढुल्लू महतो, तीनों मिलकर मेरा शारीरिक शोषण करना चाहते थे.”

मुझे गेस्ट हाउस में बुलाकर अश्लील हरकत की

गौरतलब है कि कमला कुमारी ने कतरास थाना में लिखित बयान देते हुए कहा है, “ढुल्लू महतो बार-बार मुझे फोन कर मिलने की बात करते थे. एक बार पार्टी के कार्यक्रम का हवाला देकर हिंदुस्तान जिक लि. टुंडू स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया गया, जहां ढुल्लू महतो ने मुझे में अपनी बांहों में ले लिया और मुझे चूमने लगे. फिर मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे. मैं किसी तरह बलपूर्वक वहां से भागी और कतरास स्थित अपने घर चली गयी. इसके बाद भी विधायक ने अपने आदमी भेजकर मुझे बुलाने की कोशिश की. ढुल्लू महतो के खास आदमी आनंद शर्मा ने मुझे आकर कहा कि विधायक की बात मान लो, तो वह तुम्हें मालामाल कर देंगे. अगर बात नहीं मानी, तो वह तुम्हें बबार्द कर देंगे.” कमला कुमारी ने कहा, “आज जब मैं विधायक के खिलाफ आवाज उठा रही हूं, तो मुझे तरह-तरह की धमकी मिल रही है. मेरी दुकान बंद करी दी गयी. मुझे पिस्टल दिखायी जा रही है. मेरे बच्चे को स्कूल बस से जाने से रोका जा रहा है, मुझ पर केस वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है. पैसे का भी प्रलोभन दिया गया, लेकिन मैं नहीं मानी.”

22 नवंबर को आत्मदाह का किया था प्रयास

बता दें कि भाजपा नेत्री कमला कुमारी ने 22 नवंबर को कतरास थाना के पास अपने शरीर पर केरोसिन उड़ेलकर आत्मदाह की कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें बचा लिया और कतरास थाना ले गये, जहां कमला कुमारी ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उनके साथ ढुल्लू महतो और उनके खास अयोध्या ठाकुर ने शारीरिक शोषण का प्रयास किया. उनके पति को जान से मारने की धमकी दी. इस मामले की उन्होंने ऑनलाइन एफआईआर भी दर्ज करायी, पर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

कौन हैं कमला कुमारी

कमला कुमारी धनबाद के कतरास जिले की रहनेवाली हैं. वह ब्यूटी पार्लर और श्रृंगार स्टोर भी चलाती हैं. 2008 में उन्होंने भाजपा ज्वॉइन की थी. भाजपा में रहते हुए वह मंडल की महिला मोर्चा की अध्यक्ष, फिर मंडल की मंत्री और वर्तमान में जिला मंत्री के पद पर हैं.

इसे भी पढ़ें- डीटीओ कार्यालय से समय पर न तो ड्राइविंग लाइसेंस मिलता है न रिन्यूवल कार्ड

इसे भी पढ़ें- स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 का सच : झिरी में नहीं लगा प्लांट, अब कबाड़ी वालों से सहयोग लेगा निगम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: