Crime NewsJharkhandRanchi

बीजेपी नेता पर दो बच्चों ने लगाया बेल्ट से पीटने का आरोप, कहा- जान से मारने की धमकी भी दी

Ranchi : पंडरा ओपी क्षेत्र के ओझा मार्केट निवासी अमन कुमार और पवन कुमार ने ओझा मार्केट के ही रहनेवाले मुकेश कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. अमन कुमार और पवन कुमार के मुताबिक, मुकेश कुमार ने खुद के बीजेपी का मीडिया प्रभारी होने की धौंस दिखाते हुए उन दोनों को बेल्ट से बड़ी बेरहमी से पीटा. दोनों लड़कों ने आरोप लगाया है कि पार्किंग में बाइक लगाने को लेकर हुए विवाद के कारण मुकेश ने दोनों की बेल्ट से पिटाई कर दी और कहा कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है, एक मिनट में पुलिस को बुलाकर अंदर करवा दूंगा.

इसे भी पढ़ें- मिशनरीज ऑफ चैरिटी ने डीसी से की हिनू स्थित शिशु सदन को खोलने और बच्चे लौटाने की मांग

क्या है मामला

पीड़ित लड़के पवन कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार को दोपहर एक बजे ट्यूशन पढ़ने बाइक से पिस्का मोड़ जा रहा था. उसी दौरान पिस्का मोड़ के मछली बाजार के पास उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. इसके बाद उसने अपनी बाइक वहीं पर पार्क कर दिया. वहां पर पहले से एक बाइक खड़ी थी, जो बीजेपी के मीडिया प्रभारी मुकेश की थी. पवन ने बताया कि जब उसने वहां पर अपनी बाइक पार्क की, तो मुकेश उसे गाली देने लगा और कहा कि यहां गाड़ी मत खड़ा करो. इतना बोलते-बोलते मुकेश ने उसका हाथ पकड़कर मरोड़ दिया और गाली देते हुए कहा कि मुझे जानते नहीं हो क्या, मैं बीजेपी का मीडिया प्रभारी हूं, तुमको यहां रहने नहीं दूंगा. पवन ने बताया कि इसके बाद मुकेश ने उसे कान पकड़कर ऊठक-बैठक करवायी. इसके बाद पवन वहां से भाग गया और इस घटना के बारे में घर में किसी को नहीं बताया. पवन ने बताया कि शनिवार को फिर दिन के 11 बजे के आस-पास वह अपने ममेरे भाई अमन के साथ ओझा मार्केट पांडेय स्टोर से सामान लेने गया. तब वहां पहले से मौजूद बीजेपी नेता मुकेश अपने कुछ लोगों के साथ खड़ा था. वह पवन और उसके ममेरे भाई अमन को दुकान की बगल में एक रूम में ले गया और वहां दोनों को बंद करके अपने बेल्ट से बड़ी बेरहमी से पीटा. पवन ने बताया कि इस दौरान मुकेश ने उन दोनों को हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी.

बीजेपी नेता पर दो बच्चों ने लगाया बेल्ट से पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप
बेल्ट से मारे जाने से शरीर पर लगी चोट दिखाता पीड़ित.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड में पुलिस को मिले कुछ अहम सुराग, जल्द हो सकती है आरोपी की गिरफ्तारी

गलत आरोप लगा रहे हैं दोनों लड़के : मुकेश

बीजेपी के मीडिया प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने कहा, “ये दोनों लड़के मेरे दोस्त की दुकान पांडे स्टोर पर आये थे. इन दोनों लड़के उस दुकान में पत्थरबाजी करने लगे. इस पर उन दोनों लड़कों को समझाया, तो इन लोगों ने मेरे ऊपर ऐसा आरोप लगा दिया, जो कि सरासर गलत है.”

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: