न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

पश्चिम बंगाल में सभा करने की अनुमति नहीं मिलने पर लौट आये पूर्व मुख्‍यमंत्री अर्जुन मुंडा

80

Jamshedpur / Bankura : वरिष्ठ भाजपा नेता अर्जुन मुंडा ने बुधवार को कहा कि उन्हें पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर प्रशासन ने वहां सभा करने की इजाजत नहीं दी. भगवा पार्टी का दावा है कि (पश्चिम बंगाल की) तृणमूल सरकार उसके नेताओं को राज्य में राजनीतिक रैलियां करने से रोक रही है. मुंडा को पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करना था. बिष्णुपुर मुंडा के गृह राज्य झारखंड के समीप है.

eidbanner

अभिषेक बनर्जी की निर्धारित सभा के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध नहीं

उन्होंने कहा कि उन्हें रैली को संबोधित किये बिना ही 161 किलोमीटर दूर बिष्णुपुर से जमशेदपुर लौटना पड़ा क्योंकि जिला प्रशासन ने उन्हें सभा करने की अनुमति नहीं दी. लौटने के बाद मुंडा ने कहा, ‘‘(प्रशासन द्वारा) कोई कारण नहीं बताया गया.’’  उधर, बांकुड़ा के पुलिस अधीक्षक कोटेश्वर राव ने कहा कि मुंडा की सभा के लिए इसलिए इजाजत नहीं दी गयी क्योंकि उसी दिन बांकुड़ा से करीब 22 किलोमीटर दूर ओंडा में तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी की निर्धारित सभा के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध नहीं थी.

Related Posts

NewsWing Impact : ऐतवारी के चेहरे पर छलकी मुस्कान, पेंशन बनी, राशन बाकी

newswing.com पर खबर आने के बाद अधिकारी ने लिया संज्ञान, वृद्धा की सुध ली

mi banner add

शिवराज सिंह चौहान की रैली इसी आधार पर रद्द

अप्रैल-मई में संभावित लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच तीखा राजनीतिक टकराव चल रहा है. भाजपा ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उसके नेताओं को पश्चिम बंगाल में अपने हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी गयी. मंगलवार को आदित्यनाथ पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करने के लिए झारखंड से सड़क मार्ग से गये. भाजपा के अनुसार एक दिन पहले बांकुड़ा जिले में आदित्यनाथ की रैली इसलिए रद्द करनी पड़ी क्योंकि तृणमूल कांग्रेस सरकार उनके हेलीकॉप्टर को उतरने देने में टाल-मटोल करती रही.
भाजपा ने कहा कि बुधवार को उसने मुर्शिदाबाद जिले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रैली इसी आधार पर रद्द कर दी. तृणमूल नेताओं ने इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया और कहा कि संबंधित जिला प्रशासन ने सुरक्षा समेत विभिन्न कारणों से अनुमति नहीं दी होगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: