न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी नेत्री ने एक शख्स पर लगाया अभद्र व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

93

Dhanbad: बाघमारा के कतरास की रहनेवाली एक महिला भाजपा नेता ने अयोध्या ठाकुर नाम के शख्स पर अभद्र व्यवहार करने, जान से मारने की धमकी देने और शारीरिक शोषण की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. महिला ने मलकेरा निवासी अयोध्य़ा ठाकुर के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत 30 अक्टूबर को की थी. जिसके बाद 7 नवंबर को कतरास पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली.

इसे भी पढ़ेंःRBI की मिनट्स ऑफ मीटिंग से खुलासाः बैंक ने नोटबंदी पर सरकारी दावे को ठुकराया था

बतौर कर्ज लिए थे 50 हजार रुपये 

 

 

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति खराब होने पर दुकान चलाने के लिए, उसके पति और उसने अयोध्या ठाकुर से पूर्व में पचास हजार रुपये ब्याज पर उधार लिये थे. जिसका हर महीने ब्याज भी वो देती थी. इसके बावजूद उनके साथ आरोपी अभद्र बातें करता, शारीरिक संबध बनाने के लिए धमकी देता था. महिला ने बताया कि अयोध्या ठाकुर उन्हें लगभग एक वर्ष से परेशान कर रहा था. जब पति घर पर नहीं रहते थे तो आ जाता था, अश्लील बातें करता था. इसका विरोध करने पर उसने पति को जान मारने की धमकी भी दी.

इसे भी पढ़ेंःअगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी तो बदला जायेगा हैदराबाद का नाम: राजा सिंह

palamu_12

दबंग विधायक के समर्थक के रुप में है पहचान

पीड़ित महिला का कहना है कि, उसने और उसके पति ने कर्ज की रकम भी वापस कर दी. लेकिन लोन को लेकर बनाएगा स्टांप पेपर उसने वापस नहीं किया. और रोजाना अभद्रता की जाती है. अंततः मजबूर होकर कानून का सहारा लेना पड़ा. फिलहाल मामले में केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

अयोध्या प्रसाद के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा है कि यह दो-तीन साल से थाने की दलाली करता था. जब से संजय कुमार आये हैं, इसकी दाल नहीं गल रही है. यह बाघमारा का रहनेवाला बताया जाता है. लोग इसे दबंग विधायक के समर्थक के रूप में जानते हैं.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली में झारखंड की बेटियों को बेचनेवाला रोहित मुनि बिहार से गिरफ्तार

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: