न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजस्थान में भाजपा को हराना नामुमकिन, अंगद का पांव है भाजपा सरकार : अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान में भाजपा सरकार को अंगद का पांव बताते हुए मंगलवार को कहा कि राज्य में इसे कोई उखाड़ नहीं सकता.

174

Jaipur : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान में भाजपा सरकार को अंगद का पांव बताते हुए मंगलवार को कहा कि राज्य में इसे कोई उखाड़ नहीं सकता. कहा कि राजस्थान सहित कुछ राज्यों के विधानसभा चुनावों से 2019 के आम चुनावों की दिशा तय होगी, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता आगामी चुनाव में अपना सर्वस्व झोंक दें. बता दें कि जयपुर की एक दिन की यात्रा पर आये शाह ने यहां शक्ति केंद्र सम्मेलन में पार्टी की पोल बूथ समितियों के सदस्यों को संबोधित किया.  आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान का एक तरह से शंखनाद करते हुए शाह ने कहा, राजस्थान में भाजपा की सरकार अंगद का पांव है. उसे कोई उखाड़ नहीं सकता.   

तीन राज्यों के चुनाव तय करेंगे कि 2019 में क्या होने वाला है

शाह ने कहा, राज्य में पार्टी की पहुंच हर बूथ तक है और यहां भाजपा को हराना नामुमकिन है. उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगामी विधानसभा चुनाव को अपना चुनाव समझते हुए लड़ना चाहिए क्योंकि यह किसी विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री का चुनाव नहीं बल्कि भाजपा का, उसके कार्यकर्ता का चुनाव है. इस साल तीन राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़) में होने वाले विधानसभा चुनावों को महत्वपूर्ण बताते हुए शाह ने कहा, अपने तीन प्रमुख राज्यों में चुनाव होने हैं. चुनाव का ट्रेंड इन तीन राज्यों के चुनाव तय करेंगे कि 2019 में क्या होने वाला है.  इसके साथ ही शाह ने दोहराया कि अगर 2019 का चुनाव भाजपा का कार्यकर्ता जीत ले तो पचास साल तक पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा को कोई हरा नहीं सकेगा.

hosp3

 इसे भी पढ़ें –  कई IAS जांच के घेरे में, प्रधान सचिव रैंक के अफसर आलोक गोयल की रिपोर्ट केंद्र को भेजी, चल रही विभागीय कार्रवाई

शाह ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार व पार्टी पर निशाना साधा

राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए शाह ने कहा कि वे अगर मगर, किंतु परंतु छोड़कर दुश्मन को पराजय देने वाली मुद्रा के साथ एकजुट होकर जुट जायें. शाह ने कहा, वसुंधरा सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे आपको सर नीचा करना पड़े बल्कि भाजपा सरकार ने ऐसा काम किया है कि आप सीना तान कर राजस्थान की जनता के सामने जा सकें. उन्होंने कहा कि पार्टी की कार्ययोजना को निचले स्तर पर पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है.  शाह ने विभिन्न मुद्दों पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार, कांग्रेस पार्टी पर  निशाना साधा. उन्होंने सवाल उठाया कि कांग्रेस राज्य में अपने नेता की घोषणा क्यों नहीं कर रही, वह क्यों नहीं बताती कि किसके नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़ा जायेगा, राजस्थान की जनता को यह जानने का अधिकार है.

शाह ने कहा, जिसके पास नेता, नीति और नेतृत्व नहीं है, वह पार्टी जीत की अधिकारी नहीं है. शाह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की राजे सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इन्हें लेकर आम मतदाता तक जायें.

इससे पहले हवाई अड्डे पर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने शाह का स्वागत किया. शाह यहां से मोती डूंगरी गणेश मंदिर गये और पूजा अर्चना की. राज्य में विधानसभा चुनाव इस साल होने हैं और जुलाई के बाद शाह की यह तीसरी राजस्थान यात्रा है.

   इसे भी पढ़ें – एक्शन में सीपी सिंह ! अपनी ही सरकार पर गरजे, कहा- पुलिस सहायता केंद्र का नाम बदलकर पुलिस… 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: