JharkhandRanchi

जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ायी जा रहीं, भाजपा सरकार लालू यादव को मारने की कोशिश कर रही है: अभय सिंह

Ranchi:  राजद प्रमुख और महागठबंधन के प्रमुख नेता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए तीन लोगों ने शनिवार को जेल प्रशासन से समय मांगा था. लेकिन अचानक जेल प्रशासन की ओर से मिलने का समय रद्द कर दिया गया.

किसके आदेश से उक्त तीन लोगों के मिलने के समय को रद्द किया गया यह जानकारी किसी को नहीं है. उक्त बातें युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहीं. वे प्रदेश कार्यालय में आयेाजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

सिंह ने कहा कि अचानक से जैल मैन्युअल को नजरअंदाज करते हुए लालू यादव से मिलने गये लोगों का समय रद्द करना बताता है कि जेल मैन्युअल का किस तरह उल्लंघन किया जा रहा है.

इससे संबंधित चिट्ठी पेंईग गेस्ट के वार्ड में चिपकी हुई है, लेकिन इसमें किसने आदेश दिया इसका जिक्र नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः सिद्धार्थ गौतम ने रोड शो के बाद किया नामांकन, पूर्व विधायक कुंती देवी मौजूद रहीं

चुनाव आयोग में की जायेगी शिकायत

इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को भय है कि कहीं चुनाव के दौरान लालू यादव जेल से ही चुनाव में पार्टी का संचालन न करें.

जिसके तहत ऐसा किया जा रहा है. लोगों में घबराहट हैं. पिछले दो चुनावों के फीडबैक से एक भी सीट सत्ताधारियों को नहीं मिली है. ऐसे में षडयंत्र के तहत लालू प्रसाद यादव से लोगों को मिलने से रोका जा रहा है. राजद इसका विरोध करता है. चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की जायेगी.

उन्होंने कहा कि लालू यादव को चारा घोटाले में फंसाया गया है. ये बात खुद सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा ने भी स्वीकार की है. सिंह ने ऐसी घटनाओं को षडयंत्र बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार लालू यादव को जाने से मारने की कोशिश कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःगढ़वा : चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के लिए हथियारों की खरीद-फरोख्त करते तीन गिरफ्तार

पुलवामा हमला केंद्र की साजिश

उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार पूरी तरह से तानाशाह और हिटलर शाही करती है.

पुलवामा घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा यह एक चुनावी साजिश है. जिस तरह से सरकार चुनावी प्रचार प्रसार में पुलवामा घटना का प्रचार-प्रसार कर रही है, उससे यही प्रतीत होता है कि सरकार ने साजिश की थी.

अब जवानों की  शहादत के नाम पर भी वोट मांगे जा रहे हैं. उन्होंने सुभाष यादव की जीत को सुनिश्चित बताते हुए कहा कि चतरा में सुभाष पिछले एक साल से काम कर रहे हैं. बिना सांसद रहते सुभाष ने बेहतर काम किया है.

ऐसे में जनता उन्हें जरूर जीत दिलायेगी. वहीं बताया कि 23 और 24 तारीख को चतरा में कार्यक्रम किया जा रहा है. जिसमे तेजस्वी यादव के द्वारा लोगों को संबोधित किया जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: लादीगढ़ स्टेट के चार सहित 36 हथि‍यारों के लाइसेंस रद्द, दर्ज होगी प्राथमिकी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: