JharkhandLead NewsRanchi

भाजपा ही एक पार्टी है जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष से सीधा संवाद करता हैः लक्ष्मीकांत वाजपेयी

Ranchi : भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारी,विभाग व प्रकोष्ठ के संयोजकों के साथ नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी, राज्य सभा में भाजपा के मुख्य सचेतक सांसद डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी की परिचयात्मक बैठक हुई.

प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश ने अंगवस्त्र एवम स्मृति चिन्ह देकर लक्ष्मीकांत वाजपेयी का स्वागत व अभिनंदन किया.

अपने संबोधन में लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष से सीधा संवाद करता है. कहा कि कार्यकर्ता का पद सर्वोपरि है जो कभी पूर्व नहीं होता. कार्यकर्ता भाव ही पार्टी की पूंजी है.

उन्होंने कहा कि झारखंड के संगठन में कार्यकर्ता सहज, सरल स्वभाव के हैं और पार्टी के विचारों के प्रति समर्पित हैं. मैं भी एक कार्यकर्ता रूप में झारखंड में संगठन कार्य करूंगा. कहा कि ऐसे ही कार्यकर्ताओं के सहयोग और समर्पण से पार्टी झारखंड के 14 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करेगी.

प्रदेश भाजपा को एक अनुभवी मार्गदर्शक मिलाः दीपक प्रकाश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड भाजपा को डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी जैसा एक अनुभवी मार्गदर्शक मिला है जिनके मार्गदर्शन में पार्टी और मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि हमसब खुशनसीब हैं राज्यसभा में बतौर मुख्य सचेतक श्री वाजपेयी का मार्गदर्शन एक अभिभावक की तरह मिलता है. कहा कि श्री वाजपेयी का लंबा सांगठनिक और प्रशानिक अनुभव है. चार बार ये विधानसभा सदस्य चुने गये, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रहे और आज राज्यसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा इनके नेतृत्व में लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर होगी.

सहजता और सरलता ही डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी की पहचानः कर्मवीर सिंह

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी का स्वागत करते हुए कहा कि लक्ष्मीकांत जी सहजता और सरलता के पर्याय है. साथ ही इरादों और संकल्पों के दृढ़ निश्चयी भी हैं. उन्होंने श्री वाजपेयी के यशस्वी कार्यकाल की मंगल कामना करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में इनके मार्गदर्शन में बूथ स्तर तक मजबूत बनेगी.

संबोधन के पूर्व प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने श्री वाजपेयी का विस्तृत सांगठनिक परिचय कराया. बैठक की शुरुआत महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण एवम वन्देमातरम गान के साथ हुई. धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर ने किया.

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष नीलकंठ सिंह मुंडा, नवीन जायसवाल, सुनील सिंह, प्रणव वर्मा, महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू, प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, काजल प्रधान, शर्मिला रजक, रीता मिश्रा, मिस्त्री सोरेन, हेमंत दास, सूरज चौरसिया, मनोज सिंह, सुमन कुमार ,पंकज सिन्हा, राजश्री जयंती, बिरंची नारायण, भानु प्रताप शाही, मनीष जायसवाल, अरुण उरांव, शिवपूजन पाठक, प्रदीप सिन्हा, प्रतुल शाहदेव, सरोज सिंह, अविनेश कुमार, कुणाल षाडंगी, अमित सिंह, योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाइक, रविनाथ किशोर, किसलय तिवारी, आरती कुजूर सहित विभाग एवम प्रकोष्ठ के संयोजक शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें – झारखंड सरकार और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के बीच हुआ एमओयू, मुख्यमंत्री ने कहा- विश्वविद्यालय राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा

Related Articles

Back to top button