न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी, जो राम मंदिर निर्माण को लेकर है कमिटेड : सुदेश वर्मा

सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर पर जनवरी में किसी फैसले पर आएगी.

68

– महागठबंधन की अपनी कोई विचारधारा नहीं

– आश्चर्यचकित करने वाले परिणाम के साथ आयेगी भाजपा

Ranchi : प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को भाजपा के केंद्रीय प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने संबोधित किया. संबोधित करते हुए राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने बताया कि केंद्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि हम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे  और उसके बाद ही राम मंदिर पर कोई भी फैसला लेंगे. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में जनवरी में किसी फैसले पर आएगी. मतलब साफ है कि शीतकालीन सत्र में राम मंदिर को लेकर सरकार कोई अध्यादेश नहीं लाएगी. हालांकि मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जो राम मंदिर निर्माण को लेकर कमिटेड है, ये भाजपा के चुनावी मेनिफेस्टो में भी है.

बिन पानी मछली जैसे तड़प रहा है विपक्ष

भाजपा के केंद्रीय प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा कि विपक्ष झूठ का सहारा लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. बिना मुददे के विपक्ष वैसे तड़प रही है, जैसे मछली बिन पानी के तड़पती है. देश  निर्माण में एक मजबूत विपक्ष की जरुरत होती है, पर महागठबंधन सिर्फ मोदी हटाओ, भाजपा हटाओ के मुद्दे पर काम कर रही है. महागठबंधन की अपनी कोई भी विचारधारा नहीं है.

भारतीय राजनीति में इतना घटिया स्तर कभी नहीं आया

केंद्रीय प्रवक्ता ने अपनी बातों को रखते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में इतना घटिया स्तर कभी नहीं आया था कि प्रधानमंत्री की मां को राजनीति में लपेटना पड़े. प्रधानमंत्री ने एक मर्यादा कायम करने की कोशिश की है. उनकी मां एक सात बाई सात के कमरे में रहती हैं और किसी भी तरह की  सरकारी सुविधा का इस्तेमाल कभी नहीं करती, इसके बावजूद उनको राजनीतिक मसलों में घसीटना बेहद ही घटिया स्तर की राजनीति है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी खुद एक राजनीतिक शख्सियत हैं, वो खुद अपराधिक मामले में मुचलके पर बाहर हैं, तो उनपर राजनीतिक बात की जाएगी ही.

भाजपा आश्चर्यचकित करने वाले परिणाम के साथ सत्ता में आएगी

वर्मा ने कहा कि भाजपा फिर एकबार आश्चर्यचकित करने वाले परिणाम के साथ सत्ता में आएगी. भाजपा को हर स्थानों में अपार जनसमर्थन मिल रहा है. भाजपा वैसे राज्यों में आज भी काबिज है, जहां के बारे में सोच भी नहीं सकते थे. इसके पीछे भाजपा के द्वारा किये गए काम हैं, जो जनता के बीच एक भरोसा कायम कर रही है. उन्होंने कहा कि डायरेक्ट अकाउंट बेनेफिसयरी के माध्यम से सरकार ने 90 हजार करोड़ बचाये हैं. साथ ही पार्टी ने 5 लाख करोड़ से अधिक का मुद्रा लोन बांटा है.

इसे भी पढ़ें – भाजपा सांसद रवींद्र पांडेय पर महिला ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, कतरास थाना में शिकायत दर्ज

इसे भी पढ़ें –  छोटे-छोटे अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर पुलिस थपथपा रही है अपनी पीठ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: