न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मसानजोर डैम के विस्‍थापितों के साथ बीजेपी मजाक कर रही है : शिबू सोरेन

212

Dumka : सदर प्रखंड के सालतोला गांव के फुटबॉल मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री सह दुमका के सांसद शिबू सोरेन फुटबॉल के फाइनल मैच में पहुंचे. जहां दुमका और सिउड़ी के बीच हो रहे फाइनल मैच के दोनों खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौसला अफजायी की. मौके पर उन्होंने कहा कि यह खेल प्रतियोगिता लोगों को एक सूत्र में बांधता है. खेल के बहाने से लोगों में आपसी भाई चारा बढ़ता है.

इसे भी पढ़ें- राज्य में अपराध व हत्या की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ AAP ने रघुवर दास का जलाया पुतला

पिछले चार साल से भाजपा चुप क्यों थी

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए हम पहल करेंगे. इधर मसानजोर डैम को लेकर कहा कि मसानजोर डैम के विस्थापितों को लेकर हमारी पार्टी हमेशा आंदोलन करती रही है. जिससे उसका हक और अधिकार मिल सके. जब हमारी सरकार थी तो हमने किसानों के हित के लिए बया तट नहर पास कराया. जो किसानों के लिए एक वरदान साबित हो रहा है. ऐसे में समाज मंत्री द्वारा हमारे ऊपर इलज़ाम लगाने से पूर्व खुद यह बात जान लेनी चाहिए. हमारी पार्टी हमेशा झारखंडियों के हित के लिए आंदोलन करती रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नौटंकी कर रही. जब राज्य और केंद्र में  भाजपा की सरकार है तो पिछले चार साल से भाजपा चुप क्यों थी.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड : चैंबर सदस्य सीएम से मिले, सीएम ने कहा- जल्द होगी अपराधियों की…

चुनाव आया तो बीजेपी को मसानजोर डैम की याद आयी

केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है. केंद्र सरकार को डैम विवाद सुलझाने को सीधे आदेश देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि जब चुनाव आया तो खिसकते हुए जनाधार को बचाने के लिए चुनावी शिगूफा छोड़ कर लोगों को भरमाने की कोशिश कर रही है. आज इन्हें जनता की याद आ रही है. यह तो जनता ही तय करेगी कि कौन कितना हितैषी है, यह समय बताएगा. आयोजित इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सुभाष सिंह, शिवा बास्की, सलाम अंसारी, गुलाम मुस्तफा, मार्शल हांसदा, मुखिया सबिता किस्कू, पंचायत समिति सदस्य महाब अंसारी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

आयोजित इस खेल प्रतियोगि में दुमका ने प्लांटी के जरिये दो गोल से सिउड़ी को हरा कर विजयी बना. आयोजको ने विजेता टीम को 20, 000 रुपये जबकि उपविजेता टीम सिउड़ी टीम को 15, 000 रुपये पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: