DeogharJharkhand

नीति आयोग सदस्य बनाए जाने पर भाजपा ने केएन झा को किया सम्मानित

Deoghar: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा स्थानीय समाजसेवी सह एकिकृत बिहार के पूर्व मंत्री कृष्णानंद झा को नीति आयोग का सदस्य बनाए जाने पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी जिला कमेटी की ओर से पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा विधायक सह जिला अध्यक्ष नारायण दास कर रहे थे. भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित उनकी पूरी कैबिनेट व नीति आयोग के नवमनोनीत सदस्य श्री झा को बधाई दी.

मौके पर विधायक सह भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण दास ने कहा कि हमसबों के अभिभावक सह देवघर के गौरव समाजसेवी केएन झा को देश की दशा दिशा तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले नीति आयोग का सदस्य जैसा सम्मान दिया जाना देवघर ही नहीं झारखंड के लिए गौरव की बात है.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री के खिलाफ दिया गया आपत्तिजनक बयान वापस लें, माफी मांगें सुबोधकांत : अन्नपूर्णा देवी

Catalyst IAS
ram janam hospital

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर से आने वाले महापुरुष, स्वतंत्रता सेनानी सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री पंडित बिनोदानंद झा के पुत्र सह एकिकृत बिहार के पूर्व मंत्री समाज के अभिभावक केएन झा को नीति आयोग सदस्य बनाकर संथालपरगना ही नहीं झारखंड को महत्वपूर्ण सम्मान दिया है. अब श्री झा देश के नीति निर्धारण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

जिसमें देवघर सहित पूरे झारखंड भी अछूता नहीं रहेगा. भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा ने कहा कि हमारे तीर्थपुरोहित समाज ही बल्कि झारखंड के अभिभावक, समाजसेवी सह पूर्व मंत्री केएन झा को नीति आयोग का सदस्य जैसे महत्वपूर्ण पद पर मनोनीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देवघर सहित झारखंड को देश की दशा दिशा तय करने महत्वपूर्ण स्थान दिया है. इससे हम सब गौरान्वित महसुस कर रहे है.

इसे भी पढ़ें –झारखंड के हित के बजाये अपना हित देखनेवाली राज्य सरकार की करें छुट्टी, गंगोत्री को दें मौकाः बाबूलाल मरांडी

हमारे अभिभावक केएन झा नीति आयोग में झारखंड सहित देश को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. जिससे बाबा नगरी का कायाकल्प होने की आशा है.

कार्यक्रम के अंत में सबों की बातों को सुनने के बाद कृष्णानंद झा ने लोगों के विश्वास पर निष्पक्ष व ईमानदारी के साथ खरा उतर कर देश को आगे ले जाने का आश्वासन दिया. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के प्रति आभार जताया. बधाई देने वालों में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव जजवाडे, रीता चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा, जिला महामंत्री अधीर चंद भैया, पंकज सिंह भदौरिया, सचिन सुल्तानिया, भाजपा जिला मंत्री डा राजीव रंजन सिंह, नगर अध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े, धनंजय खवाड़े, पवन पांडेय सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो मंगलवार को जारी करेंगे JAC के मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट

Related Articles

Back to top button