न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रवींद्र व ढुल्‍लू मामले में निष्पक्ष जांच करे भाजपा आलाकमान: लालचंद 

पूर्वी मंत्री लालचंद महतो ने कहा गिरिडीह से टिकट दिया तो सीट जीतकर दूंगा

101

Bermo: बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के वरीय नेता सह झारखंड सरकार के पूर्व ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो ने पत्रकारों से कहा कि गिरिडीह लोकसभा के दो भाजपा नेताओं गिरिडीह के सांसद रवींद्र कुमार पांडेय और बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो के बीच पिछले एक माह से चल रहे आरोप प्रत्यारोप के कारण पार्टी की आम जनता के बीच फजीहत हो रही है. जिससे पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हो सकती है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण पर पार्टी आलाकमान को निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सांसद रवींद्र कुमार पांडेय और बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो दोनों एक ही पार्टी के नेता हैं और ये दोनों महिला से छेड़खानी व उत्पीड़न मामले में चर्चा में हैं. सांसद व विधायक प्रकरण से पार्टी की साख राज्य में गिरती जा रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी इन दोनों आरोपी नेताओं में से किसी को भी गिरिडीह से टिकट देती है तो भाजपा के हाथ से यह सीट निकल जाएगी.

तीन बार विधायक व एक बार मंत्री रहा हूं: लालचंद

उन्होंने कहा कि डुमरी विधानसभा सीट से मैं तीन बार विधायक रहा हूं और एक बार प्रदेश का ऊर्जा मंत्री भी रह चुका हूं. इस नये प्रकरण के बाद गिरिडीह संसदीय क्षेत्र की जनता की राय है कि भाजपा के टिकट के लिए मैं भी दावेदारी करूं. अगर पार्टी मुझे उम्मीदवार बनाती है तो निश्चित रूप से मैं गिरिडीह लोकसभा की सीट भाजपा की झोली में जीत देने का काम करुंगा.

कुर्मी बहुल क्षेत्र है गिरिडीह, महतो उम्‍मीदवार के जीत की संभावना

उन्होंने कहा कि गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र कुर्मी महतो बहुल क्षेत्र है और यहां का इतिहास रहा है कि महतो उम्‍मीदवार के जीतने की संभावना ज्यादा होती है. गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में महतो सहित पिछड़ा वर्ग का 70 फीसदी मत हमें ही मिलेगा. डुमरी विधानसभा में हमेशा मेरा प्रथम एवं द्वितीय स्थान चुनावों में रहा है. मौके पर बेरमो प्रखंडध्यक्ष संजय प्रसाद, भाजपा नेता विश्वनाथ यादव, प्रखंड महामंत्री प्रफुल्ल ठाकुर, किशोर महतो, लखी महतो, कामेश्वर महतो, जागेश्वर महतो, भैरो महतो आदि लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: कोका-कोला के वाइस प्रेसीडेंट बोले- रांची का ही हूं मैं, सीएम ने कहा- झारखंड के सूपत हैं, कर्ज उतारें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: