Jharkhandlok sabha election 2019Palamu

‘अपनों पे सितम-गैरोंं पे रहम’ कर रहे भाजपा आलाकमान : रविंद्र तिवारी

Palamu : झारखंड के चतरा, रांची और कोडरमा सीट पर अब तक भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गयी है. ऐसे में टिकट पाने की चाह पाले उम्मीदवारों की बेचैनी बढ़ती जा रही है. चतरा संसदीय सीट से टिकट के लिए प्रयासरत और राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा परिषद के सदस्य रविंद्र तिवारी काफी मुखर हो गए हैं और भाजपा आलाकमान पर अपनों पर सितम ढाने का आरोप लगाया है.

मेदिनीनगर में पत्रकारों से बात करते हुए रविंद्र तिवारी ने आरोप लगाया कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व ‘अपनों पे सितम और गैरों पे रहम’ वाली बात को चरितार्थ कर रहा है. उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के विगुल बज चुका है. नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है, लेकिन अभी तक भाजपा झारखंड के चतरा, रांची और कोडरमा सीट पर उम्मीदवार नहीं दे पायी है.

इसे भी पढ़ें – इरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार…

advt

पार्टी नेताओं की जगह दूसरे दलों के आगंतुको पर विशेष ध्यान 

तिवारी ने आरोप लगाया कि पार्टी के वरीय नेता अपने पार्टी के लोगों को तरजीह न देकर दूसरे दल के लोगों को लाकर टिकट देने का प्रयास कर रहे हैं, जो पार्टी हित में उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है और टिकट का बंटवारा नहीं कर पा रही है. इसके लिए प्रदेश के वरीय नेता जिम्मेवार हैं. उन्होंने कहा कि चतरा के स्थानीय नेताओं में आक्रोश व्याप्त है कि दल अपने घर के कार्यकर्ता को टिकट देने में तरजीह नहीं दे रही है और दूसरे दल के विकास विरोधी लोगों को टिकट देने का प्रयास कर रही है.

श्री तिवारी ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को आशा भरी निगाहों से देख रही है. उन्होंने कहा कि देश का विकास और सुरक्षा नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं, लेकिन प्रदेश की नेताओं की लापरवाही से पार्टी की छवि धुमिल हो रही है. उन्होंने पार्टी के केंद्रय नेताओं से चतरा, रांची और कोडरमा में पार्टी के कार्यकर्ताओं को टिकट देने की मांग की है. इस मौके पर श्री तिवारी के साथ संतोष दुबे व पप्पू दुबे उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – जेएमएमः गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चम्पई सोरेन, दुमका से शिबू…

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button