JharkhandRanchi

भाजपा ने सरकार के नियुक्ति वर्ष के दावे के फेल होने की दी गारंटी, कहा- एक महीने में कैसे साकार होगा वादा

Ranchi : राज्य सरकार ने 2021 को नियुक्ति वर्ष घोषित कर रखा है. भारतीय जनता पार्टी (प्रदेश) ने इस वादे को जमीन पर उतरना अब असंभव बताया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सरोज सिंह ने सोमवार को कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार लगातार वादाखिलाफी कर रही है. झारखंड की झामुमो, कांग्रेस एवं अन्य दलों की गठबंधन वाली सरकार सत्ता में आने के पूर्व के वादों पर अमल करने में पूरी तरह फेल साबित हो रही है. सरकार बनने के बाद भी उनकी एक भी घोषणा पर अमल नहीं किया गया है. सरकार की 2021 नियुक्ति वर्ष की घोषणा भी फेल होगी.

साल गुजरने को मात्र एक महीने बचे हैं. पर सरकार की तरफ से नियुक्तियों के लिए अभी तक कोई पहल होती दिख नहीं रही. न ही अभी तक कोई इस सम्बन्ध में कोई विज्ञापन प्रकाशित किया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें:ट्रेड फेयर में पलाश के 6 लाख और आदिवा ब्रांड के नौ लाख रुपये के बिके गहने, 15 लाख का मिला ऑर्डर

वादाखिलाफी की लंबी फेहरिस्त

सरोज सिंह के मुताबिक राज्य सरकार ने पांच लाख युवाओं को हर साल रोजगार देने की बात कही थी. बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था. गरीबों को तीन कमरे का घर देने की बात थी. किसानों को धान पर न्यूनतम समर्थन 2500 रुपये मूल्य सहित अन्य कई वादे थे.

इन्हीं वादे की तरह सरकार का नियुक्ति वर्ष की घोषणा भी फेल होनी तय है. यह सरकार अपने सारे वादे और घोषणाओं को पूरा ना कर जनता को ठगने का काम कर रही है.

इसे भी पढ़ें:नेशनल वूमेन चैंपियनशिपः झारखंड की महिला फुटबॉल टीम की शानदार शुरुआत, कर्नाटक को दी मात

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: