JharkhandRanchi

बीजेपी सरकार की नीतियां अघोषित इमरजेंसी की तरह हैं : कांग्रेस

Ranchi : 25 जून को भाजपा द्वारा इमरजेंसी के विरुद्ध में काला दिवस के रूप में मनाये जाने पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की नीतियां अघोषित इमरजेंसी की तरह हैं, जहां 2014 से ही आम लोगों के अधिकारों को कतर दिया जा रहा है और सत्ता से प्रश्न करनेवालों को राष्ट्र विरोधी की संज्ञा दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें : BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- मदरसे में धर्म के नाम पर होता है गलत काम

श्री सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तो स्वयं की पार्टी समेत पूरे प्रजातंत्र को बंधक बना लिया है. उन्होंने पूछा कि क्या आपातकाल को पोस्ट कर नरेंद्र मोदी दो करोड़ युवाओं को नौकरी दे देंगे? राकेश सिन्हा ने कहा कि इंदिरा गांधी और कांग्रेस ने एक व्यापक लड़ाई लड़ी, यह लड़ाई रियासती राज्यों के छद्म युद्ध के खिलाफ थी. इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण करने के लिए लड़ाई लड़ी जो धनकुबेर के हाथों की कठपुतली थी. राकेश ने कहा कि सरकार से सवाल करनेवाले सैकड़ों छात्र, सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार और बुद्धिजीवी जेलों में कैद हैं. हर दिन फर्जी मुकदमों, जेल, बेल और फिर जेल का घिनौना खेल चल रहा है.

advt

इसे भी पढ़ें : मुंगेर में अवैध हथियारों की तस्करी, एसटीएफ-पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: