न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

  भाजपा सरकार ने किया है विकास, धनबाद की 6 की 6 सीटें जितायेगी जनता : मेयर

भारतीय जनता पार्टी ने विकास के कार्य बखूबी किये हैं. इन पांच सालों में जो विकास धनबाद में हुआ है, वो धरातल पर है.

37

Dhanbad : धनबाद की हाउसिंग कॉलोनी स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय में मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी झारखंड बनने के 19 वर्ष के बाद पहली बार अपने बूते चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि एक-एक मतदाता अपना बहुमूल्य वोट देकर धनबाद की 6 की 6 सीटों को जितायेगा और एक मजबूत सरकार बनायेगा.

मेयर ने कहा. धनबाद ने विकास की एक लंबी लकीर खिंची है. कोई भी योजना हो, चाहे केंद्र सरकार कि या राज्य सरकार की, सभी योजनाएं एक-एक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी ने विकास के कार्य बखूबी किये हैं. इन पांच सालों में जो विकास धनबाद में हुआ है, वो धरातल पर है.

Sport House

इसे भी पढ़ें : #Khunti : में मतदान करा कर लौट रही पुलिस टीम पर नक्सली हमला, SSB जवान के घायल होने की सूचना

गठबंधन को जनता कभी स्वीकार नही करेगी

इस क्रम में मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि अलग-अलग लड़ने से भारतीय जनता पार्टी को फायदा हुआ है. विपक्ष का गठबंधन आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के नेतृत्व में चल रहा है, जो जेल में बंद हैं. कहा कि इसलिए गठबंधन को जनता कभी स्वीकार नही करेगी, क्योंकि यह लूट खसोट का गठबंधन है. जनता गठबंधन की सरकार को नकार रही है , जिसका परिणाम 23 को मिल जायेगा.

साथ ही मेयर ने यह भी कहा कि डर और भय की राजनीति अब किसी कीमत पर नही चलेगी. क्योंकि जनता समझ रही है और इसका पटाक्षेप कर रही है. भाजपा ने कहीं भी भेदभाव रखकर काम नही किया. कोई किसी भी जाति या सम्प्रदाय का हो, सभी को एक सम्मान दिया है.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें : गुमला: पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत के बाद वोटिंग बंद

मेयर ने गिनाये विकास के काम

धनबाद का नक्शा बदलने का काम केंद्र व राज्य सरकार ने बखूबी किया है. धनबाद के लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि 8 लेन की सड़क बनेगी. यहां की गलियों, मुहल्लों में एक-एक घर को स्वच्छ पानी मिलेगा. साथ ही रोजगार के क्षेत्र में जो पांच हजार तक काम कर रहे हैं उन्हें बीस हजार तक करने का काम किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : #Dhanbad: आचार संहिता का उल्लंघन, बिना अनुमति के कांग्रेस प्रत्याशी ने आयोजित किया कन्वेन्शन

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like