न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा सरकार ने सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाया : जगरनाथ महतो

संगठन के बदौलत ही गोमिया उप चुनाव में झामुमो जीता

75

Bokaro : आने वाले 2019 के विधानसभा चुनाव में झामुमो को पूर्ण बहुमत मिलेगा,  उसके लिए कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी. शहर से लेकर गांव-मुहल्लों में रहने वाले लोगों को सरकार के कारनामों से अवगत करना होगा. तभी हर इलाके में झामुमो को बढ़त मिलेगा. पूर्व मुख्यमंत्री रहते हुए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने जो काम किया, अब तक की राज्य सरकारें नहीं कर पायीं हैं. वर्तमान सरकार के कारगुजारी को जनता देख रही है.

बोकारो जिले में हाल के दिनों में गोमिया उप चुनाव हुआ, जहां सरकार चुनाव हार गयी. डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने बोकारो में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उक्‍त बातें कहीं. महतो सेक्टर-1 में आयोजित कार्यशाला सह कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य से लेकर केंद्र तक भाजपा के नेताओं ने सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाया है. इसलिए बीजेपी को न तो केंद्र में पूर्ण बहुमत मिलने जा रही है और न ही झारखंड में लोगों का समर्थन.

इसे भी पढ़ें –गिरी हुई पार्टी है भाजपा, भगवान राम उनके लिए सत्ता पाने का रास्ता :  डॉ अजय कुमार

झारखंड को भाजपा ने बर्बाद किया

पांच वर्षो में सिर्फ झारखंड को लूटने का काम हुआ है. अब इस राज्य को ऐसे दल से बचाने की जिम्मेवारी जेएमएम के कार्यकर्ताओं पर है. इसलिए लोकसभा से लेकर विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को पूरे मुश्तैदी के साथ लगे रहना होगा. वहीं अध्यक्षता करते हुए मोर्चा के जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने कहा कि संगठन और कार्यकर्ताओं के बदौलत ही गोमिया उप चुनाव में भाजपा को कड़ी मात दी गई थी. इसलिए 2019 का लोकसभा और विधानसभा के चुनाव को चुनौती के रुप में कार्यकर्ताओं को लेना है. अभी से ही अपने इलाके में लोगों को पार्टी के रुझान से जोड़ने का काम करें. ताकि आने वाले समय पर लोगों का एक-एक मत झामुमो के पक्ष में जाये.

इसे भी पढ़ें – News Wing Impact : IAS हों या सहायक, बिना सूचना बंक मारा तो कटेगा वेतन, ट्रेजरी से जुड़ेगा बायोमिट्रिक अटेंडेंस

कार्यशाला में ये लोग थे मौजूद 

कार्यशला को केंद्रीय महासचिव संतोष रजवार, महानगर अध्यक्ष मंटू कुमार यादव, हीरालाल गुप्ता, राजेश महतो, बीके चौधरी, जिला सचिव जय नारायण महतो सहित कई लोगों ने संबोधित किया. वहीं हर प्रखंड से आये प्रखंड अध्यक्ष, सचिव ने भी संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प लिया. इस अवसर पर मनीष सिन्हा, आलोक सिंह, दीपू सिंह, राकेश कुमार, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पूनम भारती, महिला सचिव अंबिका देवी समेत सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: