न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी, सवाल पूछने पर देशद्रोही बता मारा पीटा जाता है : प्रियंका गांधी

भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी हैं. हक और अधिकार की मांग करने वालों को देशद्रोही बताया जाता है. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी के फतेहपुर सीकरी में आयोजित  रैली में यह बात कही. 

33

NewDelhi : भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी हैं. हक और अधिकार की मांग करने वालों को देशद्रोही बताया जाता है. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी के फतेहपुर सीकरी में आयोजित  रैली में यह बात कही.  प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और भाजपा  पर निशाना साधा.  बता दें कि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के लिए फतेहपुर सीकरी में आयेाजित जनसभा में  प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा वाले नकली राष्ट्रवादी हैं. कहा कि आज किसान कर्ज में डूबे हुए हैं, आलू किसान बेहाल हैं.

साथ ही कहा कि जब छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया. उनके खिलाफ मामले दर्ज किये गये.  उन्होंने देशद्रोही बता दिया गया, उनसे कहा कि आप सवाल पूछते हैं तो आप देशद्रोही हैं.

इसे भी पढ़ें – इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिये 10 लाख और एक करोड़ रुपये मूल्य का चंदा राजनीतिक दलों को मिला : आरटीआई से मिली जानकारी
hosp3

करोड़ों रुपये की पब्लिसिटी के लिए पैसा कहां से आता है

रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे. राहुल गांधी ने भी रैली में भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. कहा कि देश में हर रोज नरेंद्र मोदी जी की दो तस्वीर आ रही है और जो चेहरा आ रहा है, उसका पैसा कौन देता है. नरेंद्र मोदी तो अपनी जेब से नहीं देते. आपने कभी सोचा कि करोड़ों रुपये की पब्लिसिटी के लिए पैसा कहां से आता है.

जनता का पैसा छीनकर अंबानी, मेहुल चौकसी और अन्य ऐसे ही उद्योगपतियों को दिया गया है. पांच साल में अच्छे दिन से चौकीदार चोर है तक पहुंच गये. पांच साल तक इन्होंने अन्याय किया. साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि आपको याद होगा कि यूपीए सरकार थी, यूपी के किसान हमारे पास आये. आपने हमसे कहा कि ये अरबपति लोग हैं.

उनके लिए बैंकों के सामने कालिन लगती हैं, हम जाते हैं तो बैंक वाले कहते हैं कि यहां से दूर जाइए, आप पर कर्ज है. हमने किसानों का कर्ज माफ कर दिया. कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान हमने वादा किया था कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम आपको कर्ज माफ कर देंगे.  राहुल ने कहा कि इन तीनों राज्यों में हमारी सरकार बनते ही हमने 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ कर दिया.

इसे भी पढ़ें – जयाप्रदा पर अपमानजनक टिप्पणी  :  द्रौपदी के चीर हरण पर भीष्म की तरह मौन न साधें , सुषमा ने मुलायम से कहा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: