न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प. बंगाल में जीत से उत्साहित बीजेपी, विजयवर्गीय का दावा- चुनाव से पहले गिर जायेगी ममता सरकार

990

Kolkata: चुनाव में शानदार जीत दर्ज कर मोदी सरकार एकबार फिर सत्ता में वापस आ रही है. वहीं पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गढ़ में भी बीजेपी ने जबरदस्त सेंधमारी की है.

पिछले आम चुनाव में राज्य में दो सीटें लाने वाली भाजपा ने इसबार 18 सीटों पर जीत दर्ज की है. साथ ही वोटिंग परसेंटेज में भी इजाफा हुआ हैं. इस बार प. बंगाल में 40 फीसदी वोट मिले है.

इसे भी पढ़ेंःजीत के बाद स्मृति ईरानी ने कहा- अमेठी के लिए एक नयी सुबह

जबकि 2014 में भाजपा को 18 फीसदी वोट मिले थे. अब 2019 में बीजेपी के प्रदर्शन से उत्साहित पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी.

hotlips top

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि दीदी, आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं. विजयवर्गीय ने ममता सरकार के समय से पहले गिर जाने की बात एक टीवी चैनल पर कही.

इसे भी पढ़ेंःऐतिहासिक जीत के बाद आडवाणी और जोशी से मिलने पहुंचे मोदी-शाह, लिया आशीर्वाद

30 may to 1 june

ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में भाजपा ने नारा दिया था- चुपेचाप कमल छाप! तृणमूल कांग्रेस ने 34 साल का वामपंथी शासन खत्म करने के लिए इस नारे का इस्तेमाल किया था. उनका नारा था- चुपेचाप फुले छाप. अब इस नारे में थोड़ा-सा बदलाव कर बीजेपी ने तृणमूल को उसके ही गढ़ में तगड़ा झटका दिया है.

इसे भी पढ़ेंःहिजबुल का पूर्व कमांडर और अलकायदा ग्रुप का मोस्ट वांटेड आतंकी जाकिर मूसा ढेर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like