न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा सत्ता और वोट की नहीं, देश के प्रति निष्ठा की राजनीति करती है : सीएम

लक्ष्मण गिलुआ की अध्यक्षता वाली कोर कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लोकसभा चुनाव 2019 में जीत को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

377

Dumka : मिशन 2019 लोकसभा चुनाव का आगाज अग्रसेन भवन में विधानसभा कोर कमेटी की प्रमंडलीय बैठक से हुआ.  बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल हुए. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की अध्यक्षता वाली कोर कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लोकसभा चुनाव 2019 में जीत को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. प्रमंडल कोर कमेटी का गठन एवं उसके दायित्वों को बताया गया. मुख्यमंत्री दास ने विधानसभा से लेकर बूथ स्तर के गठित कमेटी को मजबूत बनाने पर जोर दिया. गठित कमेटी का पुनगर्ठन कर सितंबर तक जिला कार्यालयों में सूची उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया.

साथ ही डिजिटल युग में मुख्य रूप से सोशल मीडिया एवं आईटी सेल को मजबूत करने का निर्देश दिया गया. नये सदस्यों को आईटी से कनेक्ट करने के निर्देश के साथ उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया अनुशासन में रहकर पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संगठन को मजबूत करने के लिए प्रेरित किया.

इसे भी पढ़ेंः अनुशासित पार्टी की अनुशासनहीनता, धक्का-मुक्की और लगते रहे जिंदाबाद के नारे

देश का लोकप्रिय नेतृत्व एवं जनसमर्थन उनके पास

सीएम ने कहा कि देश का लोकप्रिय नेतृत्व एवं जनसमर्थन उनके पास है. दुनिया का सबसे बड़ा पार्टी भाजपा पार्टी है. जो राजनीति राष्ट्रहित एवं राष्ट्रसेवा के लिए करती है. भाजपा सत्ता और वोट की राजनीति नहीं करती है. उनकी पार्टी विचार एवं देश के प्रति निष्ठा की राजनीति करती है. बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि पार्टी की लोकप्रियता और पैठ आदिवासी समुदाय सहित अन्य समुदाय के लोगों के बीच लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया और आईटी सेल के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने एवं जागरूक करने का निर्देश कार्यकर्त्ताओं को दिया गया.

गोड्डा सांसद निशिंकात दूबे ने बताया कि महागठबंधन से भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कहा कि चोरी की जमात की पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ सकता है. इधर गोड्डा विधायक अमित महतो ने बताया कि लोकसभा मिशन 2019 को लेकर अनुशासनात्मक ढंग से चुनाव की तैयारी का मूलमंत्र बैठक में दिया गया. संगठन की भूमिका बतायी गया.

इसे भी पढ़ेंः बोफोर्स से भी बड़ा घोटाला है राफेल सौदा: प्रशांत भूषण

जनता एक सिरे से महागठबंधन को नकार चुकी है

 उऩ्होंने कहा कि संताल परगना में मुख्य विपक्षी दल झामुमो व अन्य दलों का महागठबंधन लूट खसोट का गठबंधन है.  उन्होंने कहा कि जनता एक सिरे से इन्हें नकार चुकी है. भाजपा के विकास के मॉडल को जनता अपना चुकी है. महागठबंधन से भाजपा के सत्ता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने पूर्व एवं वर्तमान झामुमो विचारधारा में काफी अंतर बताया.

बैठक में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, दुमका लोकसभा प्रभारी सत्येंद्र सिंह, राजमहल लोकसभा प्रभारी कर्नल संजय सिंह, समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी, कृषि मंत्री रंधीर सिंह, श्रम मंत्री राजपलिवार, गोड्डा सांसद निशिकांत यादव, गोड्डा विधायक अमित मंडल, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा कोर कमेटी सदस्य आदि उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: