न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार को सिर्फ जुमला दे रहे पीएम, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू: उपेंद्र कुशवाहा

20

Patna: 10 दिसंबर को ही एनडीए से अलग हुए रालोसपा प्रमुख ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. तीन हिन्दी भाषी राज्य में बीजेपी की हार के बाद उन्होंने ये बात कही.

पीएम मोदी पर हमला

बिहार में सीट बंटवारे से नाराज कुशवाहा ने गत सोमवार को ही एनडीए से नाता तोड़ा है. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट का रबड़ स्टाम्प के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री पिछड़े वर्गों को धोखा और बिहार को सिर्फ जुमले दे रहे हैं.

वही एनडीए से अलग होने को लेकर किये गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैं विकास के एजेंडे पर राजग में शामिल हुआ था, लेकिन कुछ साल से मैंने महसूस कि कि सरकार बनाने के बाद वे अपने एजेंडे के विकास पर काम कर रहे थे, जो राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का एजेंडा था.” साथ ही कहा, ‘मैंने राजग से रिश्ता तोड़ने का मन इसलिए बनाया क्योंकि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का एजेंडा न तो देश और न ही हमारे दल के लिये अनुकूल था.’

गौरतलब है कि बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे कुशवाहा ने गठबंधन से रिश्ता तोड़ दिया था. और केंद्रीय मंत्री की पद से भी इस्तीफा दे दिया.

इसे भी पढ़ें- चुनावी बॉन्ड की 95 प्रतिशत राशि गयी बीजेपी के खाते में, सिर्फ अक्टूबर के पहले 10 दिनों में बिके 733…

इसे भी पढ़ें- रिम्स निदेशक ने भवन निर्माण  कंपनी को दिया दो महीने में ट्रॉमा सेंटर का काम पूरा करने का निर्देश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: