Jharkhand Vidhansabha Election

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर कोयरीबान्ध सड़क के बीच लगे भाजपा-कांग्रेस के झंडे हटाये गये

विज्ञापन

Dhanbad : आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुए चुनाव आयोग के निर्देश पर एफएसटी और एसएसटी की टीम ने कार्रवाई  करते हुए झरिया के कोयरीबान्ध सड़क के बीच लगे पार्टियों के झंडे हटा दिये.  साथ ही  निर्देश दिया कि सड़क या कोई भी सरकारी स्थल पर पार्टी के झंडे नहीं लगाये जायें.  अगर ऐसा किया  गया तो कानूनी कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection खूंटी सीट: बीजेपी उम्मीदवार ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ की राह में कई रोड़े

एफएसटी और एसएसटी की टीम मौके पर पंहुची

बता दें कि झरिया के कोयरीबान्ध सड़क के आरपार भाजपा और कांग्रेस पार्टी के झंडे लगाये गये थे.  पूरी सड़क झंडों से पटी हुई थी. जिसकी सूचना पर झरिया बिधानसभा क्षेत्र की एफएसटी और एसएसटी की टीम मौके पर पंहुची और सड़क पर लगे सारे झंडों को निकाल दिया.  निर्देश दिया गया कि अगर किसी पार्टी के झंडे सरकारी स्थल पर लगे पाये गये तो कार्रवाई की जायेगी.

इस दौरान किसी भी पार्टी के नेता या कार्यकर्ता सामने नही आये.   टीम ने कहा कि अगर कोई निजी दुकान या मकान में भी झंडा लगता है तो दुकान मालिक या मकान मालिक की अनुमति होनी चाहिए . साथ ही इसकी कॉपी पार्टी कार्यालय और एसडीओ कार्यालय में जमा होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur में संबित पात्रा ने कहा- रघुवर सरकर के नाम एक दिन में लाखों नौकरी देने का, तो हेमंत सोरेन के नाम एक दिन में 16 रजिस्ट्री का रिकॉर्ड

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: