न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेजस्वी के ‘श्री श्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी’ की टिप्पणी की बीजेपी ने की निंदा

42

Patna: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर जदयू और भाजपा ने मंगलवार को कड़ी आपत्ति जताई. दरअसल यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुमार को ‘‘श्री श्री धिक्कारवादी 420 नीतीश चाचाजी’’ लिखा था. यादव ने यह ट्वीट सीबीआई में चल रही उठा पटक पर एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट को साझा करते हुए किया था.

इस रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पीएमओ के एक उच्च अधिकारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव तथा परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ आईआरसीटीसी भूमि घोटाला मामले में केस दर्ज कराने के पीछे हैं.

तेजस्वी के बयान से उनकी शिक्षा का पता चलता है

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कड़े शब्दों वाले अपने बयान में कहा कि सार्वजनिक जीवन में आने के बावजूद लगता है कि तेजस्वी को संवैधानिक पदों और उन पर बैठे हुए लोगों के प्रति कोई सम्मान नहीं है. मुख्यमंत्री के लिए उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे उनके शिक्षा और सभ्यता में पिछड़े होने का पता चलता है.

उन्होंने कहा, ‘धिक्कारवादी और 420 शब्दों का इस्तेमाल करके यादव ने न सिर्फ मुख्यमंत्री का अपमान किया है बल्कि उस जनता का भी अपमान किया है. जिन्होंने मुख्यमंत्री को समर्थन दिया है. विपक्ष के नेता को इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए.’ इस बीच कुमार की जदयू ने भी राजद नेता पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी ने राजनीति को ‘पारिवारिक कारोबार’ में तब्दील कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंःसमरेश सिंह की राजनीतिक सल्तनत का नया चेहरा होंगे बेटे संग्राम सिंह, धनबाद लोकसभा क्षेत्र से करेंगे दो-दो हाथ

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड : सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी, स्पेशल क्राईम ब्रांच-दिल्ली करेगी जांच

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: