न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मूर्मू ने किया पर्चा दाखिल, मुख्यमंत्री रहे मौजूद

गंगा पुल बनाने की चर्चा तक नहीं की किसी नेता ने अपने संबोधन में, जनता को रह गया मलाल

359

Sahebganj: राजमहल लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार के रूप में भाजपा के प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू ने नामांकन दाखिल किया. इस अवसर पर झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी शामिल हुए. नामांकन पर्चा दाखिल करने के पूर्व प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू व राजमहल विधायक अनंत ओझा ने रोड शो किया. उसके बाद रेलवे जेनरल इंस्टीट्यूट में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ कई नेताओं ने संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें – धनबाद लोकसभा सीट : चंद कांग्रेसी नेताओं ने ही कीर्ति आजाद के रास्ते में बिछा दिये हैं कांटे

सांसद ने साहेबगंज का नहीं अपनी संपत्ति का विकास कियाः रघुवर

hosp3

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वर्तमान सांसद विजय हांसदा पर हमला करते हुए कहा कि पांच साल में उन्होंने कोई भी विकास का कार्य क्षेत्र में नहीं किया, लेकिन अपनी सम्पति को पांच गुना कर लिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नज़र हमेशा साहेबगंज पर रहती है. इसका विकास जितना उन्होंने सोचा था, उतना नहीं हो सका क्योंकि यहां से सांसद आपने विजय हांसदा को चुना था, जिसने विकास की जगह अपनी सम्पति बढ़ाने पर ध्यान दिया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को घर में घुस कर मारनेवाली सरकार बनानी है न कि देशद्रोह जैसे कानून को समाप्त करने वाली लोगों की. रघुवर दास ने भी अपने संबोधन में एक बार भी साहेबगंज के गंगा पुल के विषय में नहीं बोला, जिसका मलाल उपस्थित जनता को रह गया. कई लोगों को आपस में बातचीत करते सुना गया कि भाजपा गंगा पुल के वादे से मुकर रही है तभी तो एक भी नेता ने अपने संबोधन में साहेबगंज के गंगा पुल की चर्चा नहीं कर रहे.

इसे भी पढ़ें – 29 अप्रैल को राज्य की तीन सीट पर वोटिंग, नक्सल प्रभावित जिलों में शांतिपूर्ण चुनाव कराना बड़ी चुनौती

मोदी सरकार की तारीफ की अनंत ओझा ने

विधायक अनंत ओझा ने मोदी सरकार की जम कर तारीफ की. उनके द्वारा किये गये विकास का बखान किया लेकिन साहेबगंज कि चिरपरिचित मांग गंगा पुल के विषय में कुछ नहीं बोला, जिसका मलाल यहां की जनता को रहा गया.

इसे भी पढ़ें – मोदी के बायोपिक की सार्वजनिक स्क्रीनिंग एक खास पार्टी को पहुंचायेगी फायदा : चुनाव आयोग

पिछली गलती नहीं दोहराये जनताः हेमलाल

प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू ने कहा कि पांच साल पहले की ग़लती को अब नहीं दोहराना है, इस बार तीर-धनुष को वोट नहीं देना है, कमल फूल को देना है ताकि झारखंड मुक्ती मोर्चा हार जाये. उन्होंने भी अपने संबोधन में कहीं भी गंगा पुल की चर्चा नहीं की.

इसे भी पढ़ें – कोर्ट के खिलाफ साजिश की जांच जस्टिस पटनायक कमेटी करेगी

नहीं दिखे बोरियो विधायक व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी

नामांकन कार्यकम में बोरियो के विधायक व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी व उनके समर्थक पूरी तरह से नदारत रहे. ताला मरांडी के नहीं पहुंचने पर नामांकन व सभा स्थल में कई तरह की चर्चा होती रहा.

इसे भी पढ़ें – पलामू: एनडीए को झटका, लोजपा के दो नेता राजद में शामिल

राजा नासिर के नेतृत्व में 100 मुस्लिम युवकों ने भाजपा का दामन थामा

जनसभा को संबोधित करने के लिए बने मंच पर गुरुवार को राजमहल के एनडीए प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू व राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का सहभागी बनने के लिए करीब 100 मुस्लिम युवकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा. इसका नेतृत्व राजा नासिर किया जो भारत एक सशक्त भारत अभियान से जुड़े हुए हैं.

इसे भी पढ़ें – सीजेआई यौन उत्पीड़न केस : 250 से अधिक महिलाओं ने कहा, SC ने विशाखा गाइडलाइन का उल्लंघन किया, स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच हो

मंच पर मौजूद रहे नेता

पूर्व संसद सोम मरांडी, प्रदेश प्रवक्ता मीस्फीका, रेणुका मुर्मू, रमीता तिवारी, लोजपा के प्रदीप पासवान, जदयू के सुनील सिन्हा, भाजपा जिला अध्यक्ष विश्वनाथ शाह उर्फ पप्पू शाह, भाजपा युवा मोर्चा के सुनील सिंह, गौतम यादव, किसान मोर्चा के अशोक सिंह, मनोज यादव व रामानंद शाह.

इसे भी पढ़ें – 98 फीसदी जनता की राय : क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोग ना बने हमारे नेता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: