न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा भगाओ, देश और संविधान बचाओ लातेहार में बोले तेजस्वी

भाजपा   ने 2014 में चुनाव जीतने के लिए झूठे वायदे किये थे.  आज तक किसी भी व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपया नहीं आया.

384

Latehar  : जिला के मनिका प्रखंड के खेल मैदान में आज चतरा राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के पक्ष में तेजस्वी यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री बिहार जीतन राम मांझी ने चुनावी सभा की. लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा   ने 2014 में चुनाव जीतने के लिए झूठे वायदे किये थे.  आज तक किसी भी व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपया नहीं आया.  कहा कि 22  लाख सरकारी  पद रिक्त रखे.  किसी को नौकरी नहीं  दी. ऊपर से बेरोजगार युवाओं से चाय पकोडा  बेचने की बात कही.    चाय पकोडा के दुकान के लिए भी रुपये की जरुरत है.  उसके लिए भी युवाओ को लोन नहीं दिया.  आरोप लगाया कि भाजपा देश को बांटना चाहती है. मोदी सरकार मिलावटी एवं झूठी है .

mi banner add

इसे भी पढ़ें – झारखंड के उन उम्मीदवारों को जानिए जिनकी जीतने की संभावना है कम, लेकिन होंगे गेमचेंजर

मोदी सरकार की  नीतियां एसटी-एसी व  ओबीसी के खिलाफ

मोदी सरकार की  नीतियां एसटी-एसी एवं ओबीसी के खिलाफ है . भाजपा सरकार एसटी-एसी अत्याचार अधिनियम को साजिश के तहत समाप्त कर देना चाहती थी, मगर जब इनका विरोध हुआ तब अधिनियम को यथावत रखा. तेजस्वी  ने कहा कि यह चुनाव व्यक्ति विशेष पार्टी का नहीं है. चुनाव देश कि सुरक्षा का है .  कहा कि लालू यादव जी को साजिश के तहत जेल में बंद कर रखा गया है.

लालू यादव डरने वाला नहीं है नीतीश कुमार की तरह कि डर से भाजपा में शामिल हो गये .लालू यादव सामाजिक न्याय की लड़ाई  जनता के लिए लड़ रहे है.   देश को बचाना है तो भाजपा को भगाना पड़ेगा,  तभी देश बचेगा.  जीतन राम मांझी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पुलवामा जैसे आतंकी हमले पर राजनीति कर रहे हैं.

जनता से अपील की कि इस चुनाव में वोट कटवा से बचें और लालू जी के हाथो को मजबूत करें . मंच पर प्रत्याशी सुभाष यादव,  अवधेश यादव,  दिलेसर यादव,  लक्ष्मण यादव आदि लोग मौजूद थे .  इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहर सिंह यादव और मोदी मिशन लातेहार जिला इकाई के कार्यकारिणी अध्यक्ष कन्हाई पासवान अपने समर्थकों  के साथ राजद में शामिल हुए .

इसे भी पढ़ें – चतरा की पब्लिक ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह को खरी-खोटी तो सुनायी ही, रघुवर सरकार के काम की रिपोर्ट भी बता दी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: