न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा और संघ का चरित्र दोहरा, शहीद का अपमान, देश का अपमान: झाविमो

232
  • साध्वी प्रज्ञा के माफी मांगने से अपमान वापस नहीं होता
  • चुनाव आयोग साध्वी पर लगाये रोक, भाजपा टिकट वापस ले

Ranchi: भाजपा शहीदों के नाम पर भी राजनीति में उतर आयी है. ये पार्टी के दोहरे चरित्र को दर्शाता है. चुनाव प्रचारों में बड़े-बड़े भाषण पुलवामा और शहीदों के नाम पर दिये जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा उम्मीदवार शहीदों का अपमान करते हैं. ये देश के लिए शर्म की बात है. उक्त बातें झारखंड विकास मोर्चा की केंद्रीय प्रवक्ता सुनीता सिंह ने झाविमो की ओर से प्रेस बयान जारी कर कहा. उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर द्वारा शहीद हेमंत करकरे का अपमान पूरे देश के लिए अपमान की बात है, जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिया गया है. ऐसे में उन्हें शहीदों का सम्मान करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार ने सत्ता में आने के बाद जनता के विश्वास को धोखा दिया : प्रियंका गांधी

भाजपा और संघ का चरित्र दोहरा

पार्टी की ओर से कहा कि संघ और भाजपा का चरित्र दोहरा है. शहीद, शहादत, राष्ट्रभक्ति पर भाजपा ने ऐसी ही नीति बना रखी है. अपनी सुविधानुसार भाजपा व्यवस्था करती है. जनता के बीच भले ही इसका कुछ भी प्रभाव हो. इससे पार्टी को कोई प्रभाव नहीं पड़ता. प्रज्ञा ठाकुर का माफी मांग लेना और भाजपा का इस बयान से किनारा कर लेने से शहीद का अपमान वापस नहीं हो सकता.

इसे भी पढ़ें – हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्स. दुर्घटनाग्रस्तः धनबाद से होकर चलने वाली कई ट्रेनों के रूट बदले, कई देर रात को खुलेंगी

साध्वी को टिकट देना लोकतंत्र का मजाक

सुनीता सिंह ने कहा कि सूचनानुसार साध्वी प्रज्ञा को स्वास्थ्य लाभ के लिए जेल से बेल दिया गया है. ऐसे में भाजपा का साध्वी को चुनाव लड़ाना लोकतंत्र का मजाक और जेल मैनुअल का मजाक है. मांग करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को चाहिए कि प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकालें और टिकट को वापस लें. इसके साथ पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि प्रज्ञा के चुनाव लड़ने पर रोक लगायी जाये.

इसे भी पढ़ें – भारतीय साहित्यकार संगठन के बैनर तले आये 400 लेखक, मोदी का समर्थन किया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: