JharkhandRanchi

BJP ने लगाया आरोप- 11 महीने में 1300 से भी अधिक दुष्कर्म की घटनाएं, सरकार कर रही बयानबाजी

Ranchi : खूंटी में एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. सोमवार की देर शाम जिले के कर्रा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में पांच युवकों के शामिल होने की खबर है. प्रदेश भाजपा ने इस पर हेमंत सरकार को घेरा है.

प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि इस सरकार के कार्यकाल में दलित और आदिवासी बेटियों के साथ दरिंदगी का दौर जारी है. सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पूरे सिस्टम की पोल खोल दी है. इस सरकार के कार्यकाल में पिछले 11 महीने में रेप की घटनाएं लगातार हो रही हैं.

बढ़ रही रेप की घटनाएं

प्रतुल शाहदेव के अनुसार झारखंड में बच्चियों के साथ लगातार गैंग रेप की घटनाएं हो रही हैं. इस साल अब तक 1300 से भी ज्यादा ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पर ऐसी घटनाओं पर सत्तासीन झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के नेता चुप्पी साधे रहते हैं. यह बहुत ही शर्मनाक है.

राज्य की बेटियों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाये जाने चाहिए. इसके बजाए हेमंत सरकार केवल बयानबाजी से काम चलाती है. प्रशासन को दुरुस्त किये जाने की जरूरत है. इससे दरिंदों के दिल में कानून का भय पैदा होगा.

इसे भी पढ़ें : पारा मेडिकल छात्रों को YBN UNIVERSITY ने दी फर्जी डिग्री, कल्याण विभाग ने भेजा था पढ़ने

क्या है मामला

खूंटी के कर्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग आदिवासी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. जानकारी के अनुसार छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया है.

अपराधियों की तलाश में वह जुट गयी है. घटना सोमवार देर रात की है. भुक्तभोगी छात्रा अपने सहपाठियों के साथ घर लौट रही थी. उसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच युवकों ने उसका अपहरण करने के बाद उससे दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें : बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने सिंदरी में पुलिस पर पत्थरबाजी और लाठीचार्ज की घटना में एसीसी प्रबंधन को घेरा

Related Articles

Back to top button