JharkhandRanchi

Bjp का सरकार पर आरोप, कहा- निशिकांत दुबे के साथ प्रतिशोध की राजनीति कर रही हेमंत सरकार

♦राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Ranchi : भाजपा ने राज्य सरकार पर सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध के तहत कार्रवाई किये जाने का आरोप लगाया है. श्री दुबे के अलावा भाजपा के दूसरे जनप्रतिनिधियों के साथ भी भेदभावपूर्ण तरीके से आचरण किये जाने की शिकायत की है. राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से गुरुवार को प्रदेश भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने भेंट कर ज्ञापन सौंपा. उनसे राज्य सरकार को निर्देश देने की अपील की. कहा कि सरकार भाजपाई जनप्रतिनिधियों को अनैतिक और गैर कानूनी तरीके से परेशान ना करे. प्रतिनिधिमंडल में विधायक विरंची नारायण और प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा भी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – Corona: अब जमशेदपुर में दो मरीजों ने तोड़ा दम, राज्य में 16 जुलाई को कोविड से 4 मौतें

जमीन रजिस्ट्री प्रकरण पर बेबुनियाद आरोप

Sanjeevani

बिरंची नारायण ने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे को जमीन रजिस्ट्री प्रकरण में जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है. इसमें राजनीतिक साजिश है. देवघर थाने में उनके खिलाफ विष्णुकांत झा ने एफआइआर करायी है. वह खुद आपराधिक कैरेक्टर का व्यक्ति है. उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं. सांसद पर बेबुनियाद आरोप लगाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – रांची के तीन थाना प्रभारी निकले कोरोना पॉजिटिव, एक थानेदार पहले ही हो चुके हैं संक्रमित

कानूनी प्रावधानों का पालन हुआ

जिस जमीन को लेकर निशिकांत दुबे के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, वे न उसके खरीदार हैं और न ही विक्रेता. उनकी पत्नी अनामिका गौतम के नाम पर जमीन की रजिस्ट्री हुई है. खरीदनेवाले ने कानूनी प्रावधानों का पालन किया है. सरकारी स्टांप शुल्क का भुगतान भी किया है. इस जमीन के मामले में सरकार को किसी तरह का आर्थिक नुकसान नहीं हुआ है. जानबूझ कर सांसद के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है. चूंकि सांसद काफी लोकप्रिय हैं और सरकार के जनविरोधी नीतियों पर सवाल उठाते हैं. इसी कारण राज्य सरकार उनके मामले में पद और पावर का दुरुपयोग कर रही है. इसे रोका जाये.

इसे भी पढ़ें – JAC इंटर का रिजल्ट 17 जुलाई को दोपहर 1 बजे होगा जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button