न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रोमांचक रहा बीआईटी का ‘नाद उत्‍सव’, संगीत से विद्यार्थियों ने मोहा मन

137

Ranchi: बीआईटी मेसरा में आयोजित ‘नाद उत्सव’ का समापन रोमांचक तरीके से किया गया. उत्सव का आयोजन बीआईटी मेसरा के संगीत क्लब की ओर से किया गया. तीन दिवसीय उत्सव का समापन विद्यार्थियों ने काफी धुमधाम से किया. इस दौरान प्रत्येक दिन विद्यार्थियों ने अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया. संगीत क्लब से जुड़े विद्यार्थियों ने अपनी धुन लोगों के बीच पहुंचाने की कोशिश की. कार्यक्रम की शुरूआत अरूणजीत चक्रवर्ती के गाये राग यमद संगीत से हुई. जिससे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हुए.

इसे भी पढ़ें: एक्सपो उत्सव में लगेंगे देश-विदेश के 300 स्टॉल

संगीत में खोये श्रोता

कार्यक्रम दौरान विद्यार्थियों ने संगीत के सुर पेश किये. जिसमें अर्पणा मित्रा ने राग मधुबंती से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं विद्यार्थियों ने वाद्य यंत्रों का भी प्रयोग किया. जिसमें आदित्य वर्मा ने पियानो की धुन से लोगों का मन मोह लिया. अक्षय वर्मा और कार्तिक गरगाई ने शेप ऑफ यू गाकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया.

इसे भी पढ़ें: बगैर जमीन के ही निकाल दिया 25 करोड़ का टेंडर, अब मांग रहे जमीन

palamu_12

बीट बाक्सिंग में विद्यार्थियों ने दिखाया कमाल

बीट बाक्सिंग में विद्यार्थियों ने अलग-अलग वाद्य यंत्रों का प्रयोग कर प्रस्तुति दी. जिसने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. जिसमें हिप-हॉप, जस्टिन बीबर के जैसे मशहूर गाने पेश किये गये. इस दौरान विद्यार्थियों ने क्षेत्रीय संगीत भी पेश किये. जिसमें विद्यार्थियों ने बंगाली के लोकप्रिय गीत ‘हृद मझारे राखिबो, मांदर रे’ जैसे गीतों पर मनमोहक प्रदर्शन किया. मौके पर सगुन पाठक, अक्षत कुमार, आकाश मुर्मू, नंदिनी मिश्रा और अविनाश प्रियम ने जज की भूमिका निभाई. उत्सव के अंत में ओवर ऑल विजेता नन्दिता पॉल, अद्विका रंजन और अर्पण मित्रा बने. वहीं अजूर्नजीत चक्रवर्ती, यश गोयल, रिजू चक्रवर्ती, हर्षिता सिंह, आकाश चौधरी, शुभेंदू कर्मकार, आदित्य वर्मा आदि पुरस्कृत हुए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: