Education & Career

BIT सिंदरी को मिले पांच विषयों के 25 सहायक प्राध्यापक

Ranchi : बीआईटी सिंदरी को पांच विभिन्न विषयों ने 25 सहायक प्राध्यापक मिल गये हैं. साल 2017 में निकाले गये विज्ञापन के विरुद्ध हुए साक्षात्कार के बाद फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है. संस्थान को ये सहायक प्राध्यापक मेटालर्जी इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग, माइनिंग इंजीनियरिंग, आइटी और कंप्यूटर साइंस विषयों में मिले हैं.

झारखंड लोकसेवा आयोग की ओर से जारी रिजल्ट में मेटलर्जी इंजीनियरिंग में अनारक्षित श्रेणी से दो, एसटी से एक और इबीसी से एक उम्मीदवार को चुना गया है. केमिकल इंजीनियरिंग में अनारक्षित श्रेणी से पांच, एसटी से तीन और बीसी 2 से एक उम्मीदवार का चयन हुआ है. माइनिंग इंजीनियरिंग में अनारक्षित श्रेणी से तीन, एसटी से एक और एससी से एक उम्मीदवार का चयन हुआ है. आइटी में अनारक्षित से एक और एससी से एक उम्मीदवार का चयन हुआ है. कंप्यूटर साइंस में अनारक्षित से दो, एससी से एक और इबीसी से एक उम्मीदवार का चयन हुआ है.

advt

इसे भी पढ़ें – सावधानी :  रैपिड एंटीजेन टेस्ट किट की होगी जांच, सीएस ने सचिव को लिखा पत्र

मारवाड़ी कॉलेज के अनूप को स्ट्रीबो कंपनी में मिली 3.4 लाख की सालानी नौकरी

आइबीएम बिजनेस पार्टनर कंपनी स्ट्रीबो ने मारवाड़ी कॉलेज, रांची में कैंपस सेलेक्शन आयोजित किया. इस सेलेक्शन प्रोसेस में कॉलेज के एमसीए विभाग के छात्रों ने हिस्सा लिया. जहां एमसीए विभाग के सत्र 2019-22 के स्टूडेंट्स अनूप कुणाल का 3.4 लाख के वार्षिक पैकेज पर चयन किया. कुलपति प्रो (डॉ) कामिनी कुमार, मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य डॉ मनोज कुमार, प्लेसमेंट सेल के संयोजक डॉ. आरआर शर्मा और एमसीए विभाग के एचओडी डॉ. अविनाश ने चयनित छात्र को बधाई दी. कई तकनीकी, योग्यता, मानव संसाधन, प्रबंधकीय और उत्पाद परीक्षण जैसे प्रोसेस से चयन प्रक्रिया दो दिनों तक चली. बताते चलें कि अगले कुछ हफ्तों में कई और कैंपस सिलेक्शन प्रोसेस आयोजित किये जायेंगे.

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ मधुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज,  MP ने जतायी आपत्ति

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: